हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने महिला पेशेंट के साथ किया गैंगरेप
हॉस्पिटल के कर्मचारियों ने महिला पेशेंट के साथ किया गैंगरेप
Share:

गुड़गांव : हॉस्पिटल कर्मचारियों द्वारा एक मक 22 वर्षीय महिला युवती के साथ गैंग रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यह मामला गुड़गांव के नजदीक मेवात के मेडीकल कॉलेज अस्पताल (SHKM) का है. महिला के तीन बच्चे भी है. अपनी बीमारी को लेकर हॉस्पिटल में एडमिट लोगो के साथ जब अस्पताल के सुरक्षाकर्मी ही इस तरह की घिनौनी हरकत करने लगे तो मरीज कैसे महफूज रह सकता है। इस घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज़ कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक बीबा गांव की रहने वाली महिला 1 जून से मेडिकल कॉलेज नल्हड के सामान्य चिकित्सा विभाग के महिला वार्ड में एडमिट थी। इस दौरान महिला के साथ अस्पताल में उसके जीजा और बहन भी मौजूद थी। लेकिन सोमवार देर रात महिला परिजन भी बाहर लॉबी में सोए हुए थे और महिला अपने बेड पर थी। परिजानों के सो जाने के फायदा उठाते हुए रात के समय वॉर्ड में तैनात एक गार्ड ब्यॉय महिला के पास आया और कहा कि आपका बेटा रो रहा है। इसके बाद गार्ड के कहने पर महिला वार्ड के बाहर जब लॉबी में पहुंची तो गार्ड ने उसे दबोच लिया और एक कमरे में ले गया जहां पर पहले से ही दो गार्ड मौजूद थे।

इसके बाद महिला के साथ बरी - बरी सामूहिक बलात्कार किया। इस घटना से महिला बेहोश हो गई, महिला के होश आने पर इस घिनौनी करतूत का खुलासा हुआ। बाद में पीड़ित महिला ने सुबह होते ही इसकी शिकायत महिला पुलिस थाना नूंह को दी। डीएसपी शकुंतला के मुताबिक इस घटना में में कौन-कौन शामिल है, इसके लिए मेडिकल कॉलेज के ड्यूटी रजिस्टर को खंगाला जा रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -