जयपुर से लौट रहे श्रमिक की हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस
जयपुर से लौट रहे श्रमिक की हुई हत्या, जांच में जुटी पुलिस
Share:

शहर के बासनी औद्योगिक इलाके श्रमिक कॉलोनी रोड पर शुक्रवार रात को चाकू से गोद कर एक श्रमिक का क़त्ल कर दिया गया है। हत्यारा स्कूटी पर था और फरार हो चुका है। जख्मी मिले युवक को एम्स हॉस्पिटल लेकर चले गए। मगर उसकी मौत हो गई। पेट में चाकू लगना कहा गया है। मरने वाले के पास में भी एक चाकू मिला है जोकि बिलकुल नया था। पुलिस अब आस पास लगे CCTV फुटेज से हत्यारे की पहचान की कोशिश कर रही है। जल्द ही मामले के खुलासे की अनुमान भी जताया है। स्कूटी नंबर से ट्रेस करने का प्रयास किया जा रहा है। शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम भी करवा चुके है।

बासनी थानाधिकारी पाना चौधरी ने कहा है कि टोंक जिले के आचार्यों का मोहल्ला सांखला निवासी लोकेश पुत्र रतनलाल यहां जोधपुर में बासनी स्थित एक कंपनी में पिछले 6  वर्ष से काम करता था। उसकी पत्नी जयपुर में एक हॉस्पिटल में भर्ती है। वह पत्नी से मिलने जयपुर गया था। वह 13 अक्टूबर की रात को जयपुर से जोधपुर लौटा था। फिर वह पैदल ही फैक्ट्री के लिए जा रहा था। अशोक लीलेंड कंपनी- श्रमिक कॉलोनी के मध्य में वह घायलावस्था में मिला। तब सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने उसे एम्स हॉस्पिटल में भर्ती कराया। उसके पेट में चाकू से गहरा घाव था। उसने पुलिस को आरंभिक पूछताछ में बताया कि एक स्कूटी सवार ने हमला किया है। थानाधिकारी पाना चौधरी ने बताया कि लोकेश की अस्पताल में उपचार के बीच मौत हो गई। संभवत: उसकी बीपी भी हाई हो गई थी। जिसके चलते वह चल बसा।

थानाधिकारी पाना चौधरी ने बोला है कि मौका ए हालात पर एक नया चाकू पाया गया है। जिससे संभावना है कि यह चाकू मृतक के पास में था। मगर वह काम में नहीं ले सका। स्कूटी सवार ने चाकू मारा तो वह अचेत होकर कुछ दूरी तक चलता हुआ दिखाई दे रहा है। फुटेज में ऐसा नजर आया है। पुलिस ने उसके मोबाइल का टेस्ट किया तो पता लगा कि उसमें ऑनलाइन गेम का ऐप भी है। ऐसे में यह भी संदेह है कि वह ऑनलाइन गेमिंग किया करता था। उसके पिता रतनलाल की तरफ से हत्या का मामला दर्ज करवाया गया है। CCTV फुटेज से स्कूटी दिख रही है यदि उस पर सवार की पहचान नहीं हो पाई है। हत्यारे के पकडे जाने पर ही केस से पर्दा उठ पाएगा।

रोहतक में मिला अज्ञात शव, लोगों के बीच मचा कोहराम

नकल की तो टीचर ने भरी क्लास में उतरवाए छात्रा के कपड़े, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

दिल्ली: CISF कांस्टेबल ने सर्विस रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, दिसंबर में होनी थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -