पंजाब : इस शहर में 55 फीसदी कारोबार हुआ चालू
पंजाब : इस शहर में 55 फीसदी कारोबार हुआ चालू
Share:

लॉकडाउन और कोरोना संकट के बीच घरेलू उड़ानों को हरी झंडी मिलते ही अब जालंधर के आदमपुर से दिल्ली और जयपुर के लिए विमान सेवा शुरू हो जाएगी. स्पाइसजेट एयरलाइन सोमवार से आदमपुर-दिल्ली के अलावा बहु-प्रतीक्षित जयपुर-आदमपुर सेक्टर पर फ्लाइट शुरू करने जा रही है. वहीं पंजाब के लोगों के लिए राहत की एक बात यह भी है कि पटियाला में करीब 55 फीसदी उद्योगों ने अपना काम शुरु कर दिया है और 46 हजार कर्मचारी दोबारा काम पर लौट आए हैं.

लॉकडाउन में छूट पड़ रही भारी, बीते 24 घंटे में 140 से अधिक लोगों ने कोरोना से गवाई जान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आदमपुर से दिल्ली और जयपुर के लिए हवाई सेवा पहले मार्च में शुरु होनी थी. लेकिन लॉकडाउन की वजह से इसे बढ़ाना पड़ा. दिल्ली के लिए बुकिंग देखकर स्पाइसजेट की तरफ से 29 मार्च को आदमपुर-जयपुर फ्लाइट का संचालन शुरू किया जाना था, जो लॉकडाउन की वजह से संभव नहीं हो सका. अब जयपुर की फ्लाइट भी शुरू हो रही है.

कोरोना के कचरे को वायरस से मुक्त कर देगा यह ​अनोखा बॉक्स

अगर आपको नही पता तो बता दे कि जयपुर से फ्लाइट सुबह साढ़े सात बजे आदमपुर के लिए उड़ान भरेगी और एक घंटा बीस मिनट बाद आदमपुर में लैंड करेगी. यही फ्लाइट सुबह नौ बजकर 10 मिनट पर दिल्ली के लिए रवाना हो जाएगी और 10 बजकर 25 मिनट पर दिल्ली में लैंड करेगी. फ्लाइट सुबह 10.55 पर दिल्ली से वापस आदमपुर के लिए उड़ान भरेगी. वही, आदमपुर से यह फ्लाइट 12:30 बजे के करीब वापस जयपुर के लिए उड़ान भरेगी. स्पाइसजेट एयरलाइन की तरफ से जयपुर-आदमपुर फ्लाइट को 2750 और आदमपुर जयपुर फ्लाइट को 2751 नंबर प्रदान किया गया है. 

सिक्‍किम के एक विज्ञापन को लेकर गरमाया विवाद, सीएम केजरीवाल ने कही यह बात

ताइवान को मिला भाजपा का समर्थन, गुस्से से आग बबूला हुआ चीन

जानिए कब मनाई जाने वाली है ईद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -