बीजेपी MLA की धमकी, एयरपोर्ट नहीं बना तो PM का प्लेन भी नहीं उतरने देंगे
बीजेपी MLA की धमकी, एयरपोर्ट नहीं बना तो PM का प्लेन भी नहीं उतरने देंगे
Share:

कोटा : भाजपा के विधायक ने कोटा में ऐसा बयान दिया है जिससे पार्टी में हलचल होना तय है.आम आदमी के लिए हवाई सुविधा न मिलने से नाराज भाजपा विधायक भवानी राजावत ने कोटा में पीएम मोदी का विमान लैंड नहीं होने देंगे.

दरअसल यह मामला कोटा में भाजपा विधायक भवानी राजावत द्वारा पोस्ट ऑफिस पासपोर्ट सेवा केंद्र के उद्घाटन के समय का है. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक ने लोगों से पूछा कि वो पासपोर्ट का क्या करेंगे जब शहर की दूसरी जगहों से हवाई संपर्क ही नहीं है. उन्होंने इस दौरान दावा किया कि अगर जनता के लिए कोटा को बेहतर हवाई संपर्क नहीं दिया गया तो किसी वीआईपी का विमान नहीं उतरने देंगे.

नाराज विधायक राजावत ने कहा कि ऐसा लगता है कोटा का एयरपोर्ट वीआईपी लोगों के लिए है, आम जनता के लिए नहीं ,क्योंकि यहां केवल छोटे विमान ही लैंड हो सकते हैं. हम मिलकर तय करें कि जब तक कोटा की जनता को उसका एयरपोर्ट नहीं मिल जाता किसी वीआईपी का विमान कोटा में लैंड नहीं होने देंगे, चाहे फिर वो पीएम मोदी का विमान ही क्यों ना हो.उन्हें यह मालूम पड़ना चाहिए कि कोटा में हवाई सेवा नहीं है,इसलिए कोटा की जनता हमें नहीं उतरने दे रही है. आपको बता दें कि विधायक राजावत इससे पहले भी अपने बयानों को लेकर चर्चा में आ चुके हैं.

यह भी पढ़ें

54 बच्चियों का यौन शोषण कर MMS बनाता था ये ट्यूशन टीचर

देहज की डिमांड रखने पर लड़की ने तोड़ी शादी, और फिर उसी मंडप मे रचाई दूसरी शादी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -