पैटी जेनकिंस के लिए 'वंडर वुमन' हो सकती है आखिरी फिल्म

पैटी जेनकिंस के लिए 'वंडर वुमन' हो सकती है आखिरी फिल्म

विश्व में महामारी कोरोना की वजह से सिनेमाघरों को बंद कर दिया गया है. इस स्थिति को देखते हुए डीसी फिल्म्स की लोकप्रिय मूवी 'वंडर वुमन 1984' को 2 अक्टूबर को प्रदर्शित करने का निर्णय किया गया है. इस मूवी की निर्देशक पैटी जेनकिंस को इस हिस्से से बहुत आशाएं हैं, और उन्हें लगता है कि इस फ्रेंचाइजी की तीसरी मूवी उनकी आखिरी भी हो सकती है. इसलिए वह इस मूवी फ्रेंचाइजी के आगामी हिस्से में रचनात्मक दृष्टि से अपना सर्वस्व न्योछावर करने का काम कर रही है.

Emmy award 2020: एमी अवार्ड्स की नामांकन लिस्ट आई सामने, 'वॉचमौन' को मिले सबसे ज्यादा नामांकन

एक साक्षात्कार में पैटी ने कहा है कि 'वंडर वुमन 1984' ने उन्हें वह सब कुछ करने का अवसर दिया है, जो उन्होंने इसके प्रथम पार्ट में नहीं कर पाई थी. उन्होंने बताया कि, 'मुझे बहुत प्रसन्नता है कि मुझे इस मूवी के साथ वंडर वुमन की उत्पत्ति दिखाने का अवसर मिल रहा है. यह एक तरह से वंडर वुमन का जन्म ही है. किन्तु हम यह नहीं जानते कि वह क्या-क्या कर सकती है? मेरे लिए यह बहुत उत्साहजनक है. इस मूवी में वह अपनी चरम ताकत पर होगी.'

विलफोर्ड ब्रिमली ने 85 वर्ष की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा, किडनी की बीमारी से थे पीड़ित

पैटी ने आगे बताया कि इस मूवी में वंडर वुमन के भीतर एक अंतरयुद्ध भी चलने वाला है. वह उसके लिए एक बहुत आवश्यक चीज होगी. उन्होंने बताया कि, 'वह एक देवी है और वह मानवता की सहायता करने का प्रयास कर रही है. वह केवल बुराई से लड़ती ही नहीं है बल्कि बुरे लोगों को अच्छी राह दिखाने की भी प्रयास करती है. यह बहुत ही रुचिकर कहानी होगी. इस फ्रेंचाइजी की आगामी फिल्म मेरी आखिरी हो इसलिए मैं चाहूंगी कि इस फिल्म में अपना बेस्ट काम दर्शकों के सामने पेश करू.

'ब्लैक इज किंग' एल्बम को मिला इस हॉलीवुड सिंगर का सपोर्ट

केट ब्लैंचेट का बड़ा बयान, कहा- हमेशा एक फेमिनिस्ट के तौर पर पहचानी गई

गायिका एडेल ने किया Beyonce की एल्बम ब्लैक इज किंग का समर्थन