पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहीरो फिल्म बनी 'वंडर वुमन'
पांचवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपरहीरो फिल्म बनी 'वंडर वुमन'
Share:

कुछ महीनो पहले रिलीज हुई हॉलवुड की फिल्म वंडर वुमन अब भी सिनेमाघरों में चल रही है. जी हाँ ख़बरों के मुताबिक बताया जा रहा है फिल्म वंडर वुमन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली सुपर हीरो फिल्म में पांचवें नंबर पर आ गई है. अभी हाल ही में बिजनेस मैगजीन फ़ोर्ब्स ने आंकड़ें जारी करके बताया कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अब तक तक़रीबन 26 हजार करोड़ रूपये से ज्यादा कमाई कर चुकी है.

इस फिल्म ने अपना ये रिकॉर्ड अपनी रिलीज के 95 दिनों में बनाया था. वहीं नार्थ अमेरिका की बात करें तो वंडर वुमन नार्थ यहाँ पर कमाई के मामले में अब तक की 5 वीं सबसे बड़ी सुपरहीरो फिल्म बन गई है. अब ये फिल्म सिर्फ 'द डार्क नाईट राइसिस', अवेंजर्स-द एज ऑफ़ अल्ट्रॉन', द डार्क नाईट और द अवेंजर्स से पीछे है.

आपको बता दें कि वंडर वुमन ने अपने वीकेंड में ही 600 करोड़ की कमाई कर ली थी. वहीं इस फिल्म में वंडर वुमन का किदार निभा रही गाल गडोट की बात करें तो वे एक इजरायली अभिनेत्री है. और इजरायली सेना में ट्रेनर रह चुकी है. इसके अलावा वे 'फ़ास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रैंचाइजी की कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

ये भी पढ़ें-

शेरोन ऑस्बोर्न ने किया खुलासा 'उनके पति का है 6 महिलाओं से सम्बन्ध'

वियतनाम की घटना पर 'अमेरिकन हीरो' फिल्म बनायेंगे एलेक्स जिबने

जब कैटी प्राइस को भी गुजरना पड़ा गर्भपात के दर्द से

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -