फाइनल में पहुंचने वाले लक्ष्य की तारीफ कर बोले पीएम मोदी-
फाइनल में पहुंचने वाले लक्ष्य की तारीफ कर बोले पीएम मोदी- "आपके ऊपर गर्व है..."
Share:

ऑल इंग्लैंड ओपेन के फाइनल में पहुंचकर हारने वाले इंडियन बैडमिंटन खिलाड़ी लक्ष्य सेन निरंतर ही सुर्ख़ियों में बने हुए है। अब भारतीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनकी तारीफ कर दी है। पीएम मोदी ने बोला है कि लक्ष्य सेन ने गजब का धैर्य और दृढ़ता को बखूबी दिखाया है। उन्होंने अपने विरोधियों को कड़ी चुनौती दी। भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाएं। मुझे यकीन है कि वो निरंतर सफलता की नई ऊंचाइयां प्राप्त करेंगे। उनके साथ विपक्ष के नेता राहुल गांधी ने भी लक्ष्य सेन की तारीफ में कहा है कि आपने करोड़ों दिलों को जीत लिया है। आपने भारत को गौरवान्वित किया है। 

ऑल इंग्लैंड ओपेन के फाइनल में लक्ष्य को विक्टर एक्सेलसेन के विरुद्ध 10-21, 15-21 के अंतर से हार को झेलना पड़ गया। 20 साल के लक्ष्य बैडमिंटन में भारत के उभरते हुए खिलाड़ी हैं और भविष्य में उनसे कई पदक की उम्मीदें भी की जा रही है। 

ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन: लक्ष्य सेन ने ऑल इंग्लैंड चैंपियनशिप में शानदार प्रदर्शन कर चुके है। जहां श्रीकांत और सिंधू जैसे दिग्गज खिलाड़ी दूसरे दौर में ही हारकर बाहर हो चुके थे। वहां लक्ष्य फाइनल में जगह बनाने में कामयाब हुए, लेकिन खिताबी मुकाबले में उन्हें हार का सामना करना पड़ गया है। दुनिया के नंबर एक खिलाड़ी और ओलंपिक विजेता विक्टर ने फाइनल में लक्ष्य को हराकर उनके खिताब जीतने का प्रतीक्षा और बढ़ा दिया। 

लक्ष्य ने उम्मीदों से बढ़कर प्रदर्शन किया था और पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर उनकी तारीफ में लिखा "आप पर गर्व है लक्ष्य सेन! आपने शानदार धैर्य और दृढ़ता दिखाई। आपने बेहतरीन मुकाबला किया। आपके भविष्य के लिए शुभकामनाएं। मुझे विश्वास है कि आप सफलता की नई ऊंचाइयां छूते रहेंगे।"

चैरिटी कप टूर्नामेंट में विदित ने इस खिलाड़ी को दी करारी मात

अल्काराज को मात देकर साल की 20 वीं जीत के साथ फ़ाइनल में पहुंचे नडाल

चैरिटी कप शतरंज से ये महान खिलाड़ी करेंगे यूक्रेन युद्ध पीड़ितों की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -