मोनाको में पीएसजी के मैच में नज़र नहीं आएँगे लियोनेल मेस्सी
मोनाको में पीएसजी के मैच में नज़र नहीं आएँगे लियोनेल मेस्सी
Share:

स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेस्सी को बीते दो दिन से फ्लू जैसे लक्षण है जिसकी वजह से वह मोनाको में होने वाले फ्रेंच लीग मैच में पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) के लिए नहीं खेल सकते है। उनके क्लब ने यह सूचना हाल ही में दी। पिछली गर्मियों में PSG से जुड़े मेस्सी फ्रेंच लीग के पहले सत्र में जूझते हुए नज़र आए। मोनाको के मुकाबले से पहले मेस्सी ने सभी प्रतियोगिताओं में 26 मैचों में महज 7 गोलदाग दिए। वहीं बीते सत्र में बार्सिलोना के साथ उन्होंने 38 गोल दाग दिए थे।

उनके अलावा PSG को केलोर नवास, सर्जियो रामोस, एंजेल डि मारिया, जुआन बर्नाट, लेविन कुर्जावा और एंडर हेरेरा की सेवाएं भी नहीं मिल सकती है। PSG रिकॉर्ड बराबर करने वाले 10वें फ्रेंच लीग खिताब के प्रयास में जुटा है और इस समय तालिका में शीर्ष पर 15 अंक की बढ़त बना ली है। 

इससे पहले फ्रांस की फुटबॉल लीग 'लीग-1' में पेरिस सेंट जर्मेन (PSG) ने कीलियन एम्बाप्पे के 2 गोलों की सहायता से सेंट एटिने को 3-1 से मात दी थी हालांकि टीम शुरुआत में एक गोल से पिछड़ रही थी जब सेंट एटिने के डेनिस बोआंगा ने 16वें मिनट में भी गोल दाग दिए थे।  जिसके उपरांत एम्बाप्पे (42वां, 47वां मिनट) ने 5 मिनट के अंदर 2 गोल करके PSG को 2-1 से आगे कर दिया। जिसके उपरांत डेनिलो परेरा ने 52वें मिनट में स्कोर 3-1 कर चुके थे।

मेसी की रही अहम भूमिका: PSG के स्टार लियोनल मेसी ने भी 2 गोल करने में सहायक की भूमिका को अदा किया है। अब तक वह दस गोल में भूमिका अदा कर चुके है। मेसी ने एक फ्री किक भी ली जिसे गोलकीपर ने रोक लिया। इस जीत के साथ PSG ने दूसरे स्थान पर मौजूद नीस से 16 अंक की मजबूत बढ़त बनाने में कामयाब हो गए थे। 

चैरिटी कप शतरंज से ये महान खिलाड़ी करेंगे यूक्रेन युद्ध पीड़ितों की मदद

इगा स्वियातेक इस खिलाड़ी को दी करारी मात, इंडियन वेल्स के फाइनल में बनाया स्थान

ISL फाइनल में आमने सामने होगी केरला ब्लास्टर्स और हैदराबाद एफसी की टीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -