महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप:  मुक्केबाज सोनिया सहित इस खिलाड़ी ने फाइनल में जगह
महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप: मुक्केबाज सोनिया सहित इस खिलाड़ी ने फाइनल में जगह
Share:

हाल ही में गत चैंपियन रेलवे की आठ और हरियाणा की पांच मुक्केबाज महिला राष्ट्रीय चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंच गईं. विश्व चैंपियनशिप रजत पदकधारी सोनिया चहल (57 किग्रा) ने अपने अनुभव का फायदा उठाया और संयम दिखाते हुए चंडीगढ़ की युवा मुक्केबाज रितु को हराया. अब उनका सामना फाइनल में साक्षी से होगा.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार  हम आपको बता दें कि इंडिया ओपन स्वर्ण पदक विजेता भाग्यबती काचरी (75 किग्रा) ने अखिल भारतीय पुलिस की लाफाकमावी राल्टे को 5-0 से पस्त किया. युवा विश्व चैंपियन ज्योति (51 किग्रा) ने मणिपुर की सोईबाम देवी को 5-0 से मात दी. पिछले साल की स्वर्ण पदकधारी मीना कुमारी देवी (54 किग्रा) ने मध्यप्रदेश की दिव्या पवार को 5-0 से हराया. 

वहीं सूत्रों का कहना है कि दो बार की विश्व चैंपियनशिप कांस्य पदकधारी कविता चहल और हिमाचल प्रदेश की मोनिका के बीच 81 किग्रा वर्ग से अधिक वजन वर्ग में देखा गया. इन दोनों ने शुरू से अंत तक एक-दूसरे को चुनौती दी लेकिन अनुभवी कविता अंत में 3-2 से जीत हासिल करने में सफल रहीं. केरल की इंद्रजा (75 किग्रा) ने सेमीफाइनल में पिछले साल की कांस्य पदकधारी इमरोज खान को 4-1 से शिकस्त देकर उलटफेर किया अब फाइनल में उनका सामना हरियाणा की नुपुर से होगा. अनुशिता बोरो (64 किग्रा) ने उत्तर प्रदेश की अराधना पटेल को आरएससी से हराया. पवित्रा (60 किग्रा) ने महाराष्ट्र की पूनम कैथवास को 5-0 से हराया. 

8 साल पहले आज के दिन 'विंडीज' पर कहर बनकर टूटे थे सहवाग, अकेले ही ठोंक डाले थे 219 रन

IND vs WI: कोहली के इस शॉट के 'फैन' हुए केविन पीटरसन, सोशल मीडिया पर किया ऐसा कमेंट

Ind Vs WI: नए नो-बॉल नियम को लेकर के एल राहुल ने कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -