Ind Vs WI: नए नो-बॉल नियम को लेकर के एल राहुल ने कही ये बात
Ind Vs WI: नए नो-बॉल नियम को लेकर के एल राहुल ने कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: भारत वेस्‍टइंडीज टी 20 श्रृंखला की शुरुआत के साथ ही आईसीसी का नया नियम भी अब प्रभावी हो गया है। हैदराबाद टी 20 मुकाबले से आईसीसी ने अब नोबॉल का फैसला देने का अधिकार ऑन फील्‍ड अंपायर के साथ ही तीसरे अंपायर को भी दे दिया गया है। पहली दफा लागू हुए इस नए नियम पर भारतीय बैट्समैन केएल राहुल और वेस्‍टइंडीज के कैप्टन कीरोन पोलार्ड ने प्रतिक्रिया दी।

केएल राहुल ने प्रेस वालों से बातचीत करते हुए कहा कि, "नए नियम के साथ यह हमारा पहला ही मैच था। हमारे लिए यह बेहद दिलचस्‍प रहा। मुझे नहीं पता कि इससे क्‍या उम्‍मीद की जानी चाहिए। अभी तक यह नियम हमारे लिए भाग्‍यशाली रहा है। हैदराबाद में हम नए नियम के सकरात्‍मक पक्ष की ओर रहे। दो से तीन फैसले मैच में हमारे पक्ष में ही गए।"

केएल राहुल ने आगे कहा कि मुझे लगता है कि मैं इससे काफी खुश हूं। हमें गेम को निष्‍पक्ष रखना होगा। गेंदबाज के रूप में आप पैर को लाइन से बाहर निकालकर गेंदबाजी करने की गलती करते हो। अब इस गलती को कोई देख रहा होगा तो यह अच्‍छा है। विंडीज को इस नए नियम के चलते तीन दफा नुकसान उठाना पड़ा। उन्‍होंने कहा कि, "जो भी है यही है। आप इन चीजों को कंट्रोल नहीं कर सकते हो।

Ind vs WI: इस बड़ी समस्या के कारण शायद नहीं खेला जा पायेगा दूसरा टी20

विराट कोहली के एक इशारे पर बदल गया पूरा बल्लेबाजी क्रम

अमिताभ बच्चन ने गेंदबाजों को बोला, कोहली से पंगा मत लेना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -