IND vs WI: कोहली के इस शॉट के 'फैन' हुए केविन पीटरसन, सोशल मीडिया पर किया ऐसा कमेंट
IND vs WI: कोहली के इस शॉट के 'फैन' हुए केविन पीटरसन, सोशल मीडिया पर किया ऐसा कमेंट
Share:

हैदराबाद: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने विंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मुकाबले में 94 रनों की नाबाद पारी खेली और इस पारी के बाद एक बार फिर कई लोग कोहली की तारीफ में कसीदे पढ़ रहे हैं। अब इसमें इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन का नाम भी शामिल हो गया है। कोहली ने इस मुअकबले में बेहतरीन पारी खेलते हुए टी-20 में अपना सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर भी बनाया।

विराट को उनकी इस पारी को लेकर चारों ओर से बधाई मिल रही है। विराट ने न केवल अपनी टीम को जीत दिलाई, बल्कि अपनी पारी से भारतीय टीम का सबसे बड़ा टी20 इटरनेशनल लक्ष्य हासिल करने का कीर्तिमान भी बना दिया। मुकाबले के बाद कोहली ने इंस्टाग्राम पर मैच की कुछ फोटो शेयर की हैं और लिखा, "सीरीज की शुरुआत शानदार रही। आज की जीत से काफी सकारात्मक चीजें सीखने को मिलीं।" 

कोहली की इस पोस्ट पर केविन पीटरसन ने कमेंट में लिखा कि, "इस मुकाबले में आपका फ्लिक बेहतरीन था भाई।" आपको बता दें कि अपनी पारी के पहले हिस्से में कोहली संघर्ष करते नज़र आए और केवल 20 गेंदों पर 20 रन ही बना पाए थे, किन्तु इसके बाद मौजूदा समय के महान बल्लेबाजों में शामिल कोहली ने अगली 30 गेंदों पर 74 रन बटोरे और विंडीज गेंदबाजों को बाउंड्री के पार भेजते रहे। 

Ind Vs WI: नए नो-बॉल नियम को लेकर के एल राहुल ने कही ये बात

कप्तानी में वीरेंद्र सहवाग का सबसे बड़ा रिकॉर्ड , विराट के लिए भी तोडना मुश्किल

Ind vs WI: इस बड़ी समस्या के कारण शायद नहीं खेला जा पायेगा दूसरा टी20

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -