गर्भपात कराने वाली महिलाओं को सजा मिलनी चाहिएः ट्रंप
गर्भपात कराने वाली महिलाओं को सजा मिलनी चाहिएः ट्रंप
Share:

विस्कॉन्सिन : रिपब्लिकन पार्टी की ओर से अमेरिकी राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार डोनाल्ड ट्रंप ने एक बार फिर से बेहद विवादित टिप्पणी की है। उनका मानना है कि गर्भपात कराने वाली महिलाओं को सजा मिलनी चाहिए। हांलाकि विस्कॉन्सिन पहुंचे ट्रंप ने ये नहीं बताया कि सजा क्या और कितनी होनी चाहिए।

यहां अगले सप्ताह प्राइमरी चुनाव होने वाले है। कहा जा रहा है कि यहां ट्रंप को जीत मिल सकती है। ट्रंप के इस बयान पर प्रोग्राम के होस्ट क्रिस मैथ्यूज ने पूछा कि क्या अमेरिका में अबॉर्शन को बैन किए जाने की आवश्कता है। इस पर ट्रंप ने कहा कि इस पर सजा जरुर होनी चाहिए। अमेरिकी शीर्ष अदालत ने अबॉर्शन को सही ठहराया था।

आगे मैथ्यूज ने ट्रंप से पूछा कि क्या और किस तरह की सजा होनी चाहिए। इस पर ट्रंप ने कहा कि सजा होनी चाहिए, लेकिन इसकी प्रकृति पर कुछ कहा नहीं जा सकता। राष्ट्रपति पद की दौड़ में ट्रंप की प्रतिद्धंद्धी हिलेरी क्लिंटन ने इस बयान का जवाब ट्वीटर के माध्यम से दिया।

हिलेरी ने कहा कि इससे बुरा कुछ नहीं हो सकता, यह डराने वाला बयान था। मालूम हो कि ट्रंप पहले भी अबॉर्शन कानून का विरोध करते आए है। इस बयान से पहले ही महिलाओं के बीच ट्रंप की रेटिंग 70 फीसदी कम हो गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -