महिलाओ का सम्मान उसके कपड़ो की लम्बाई से नहीं होना चाहिए : विद्या
महिलाओ का सम्मान उसके कपड़ो की लम्बाई से नहीं होना चाहिए : विद्या
Share:

बॉलीवुड में महिला प्रधान फिल्मे करने के लिए मशहूर अभिनेत्री विद्या बालन का मानना है कि महिलाओ का सम्मान उनके कपड़ो की लम्बाई के आधार पर नहीं होना चाहिए. फिल्म डर्टी पिक्चर की अभिनेत्री ने यह बात यूथ फॉर यूनिटी’ कार्यक्रम में कही. उन्होंने कहा कि जरुरी है कि व्यक्ति अपनी विचारधारा को बदले. लड़कियों को आजादी होनी चाहिए कि वो जो पहनना चाहे पहने. उनका सम्मान उनके कपड़ो से नहीं किया जाना चाहिए. किसी भी महिला के लिए उसका सम्मान उसके कपड़ो कि लम्बाई को देखकर नहीं होना चाहिए.

लड़कियों के लिए भी महत्वपूर्ण है कि वो लड़को की तरह अपने पैरो पर कड़ी हो. लड़कियों और लड़को के बीच फर्क नहीं होना चाहिए. दोनो को समानता का अधिकार होना चाहिए. दुनिया में बदलाव हो रहा है. और हमारी दुनिया अब बराबरी की और जा रही है. छेड़खानी के मामले में विद्या ने कहा कि लड़कियों को बिना डरे व्यहवार करना चाहिए.

आपको बता दे कि विद्या अब तक परिणीता, कहानी और डर्टी पिक्चर जैसी महिला प्रधान फिल्मो में काम कर चुकी है. फ़िलहाल उन्होंने अपनी फिल्म तीन की शूटिंग कम्प्लीट की है. जिसमे उनके साथ में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -