पति की तरह रहकर करता था दुष्कर्म
पति की तरह रहकर करता था दुष्कर्म
Share:

गुड़गांव : पुलिस अब ऐसे व्यक्ति की तलाश करने में जुटी हुई है जिसने अपने यहां नौकरी करने वाली युवती के साथ पति की तरह ही शारीरिक संबंध बनाये। युवती को उसने शादी करने का झांसा दिया था लेकिन जब तीन साल से अधिक समय गुजर गया तो फिर पीड़िता ने पुलिस में जाकर दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया।

पुलिस के अनुसार गुड़गांव में रहने वाला प्रिंस भांभू नामक व्यक्ति ट्रांसपोर्ट का धंधा करता है। उसके यहां भोपाल की एक युवती काम करती थी। प्रिंस ने उससे यह कहा था कि वह उससे शादी करेगा और इसके बाद युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाना शुरू कर दिये। बताया गया है कि युवती तथा प्रिंस दोनों पति पत्नी की तरह ही रहते थे लेकिन जब भी युवती उससे शादी की बात करती, वह टाल देता था।

बाद में युवती को यह जानकारी लगी थी कि प्रिंस पहले से ही शादीशुदा है। इसका विरोध भी युवती ने किया था लेकिन प्रिंस ने यह आश्वासन दिया था कि उसकी अपनी पत्नी से पटती नहीं है इसलिये तलाक देकर शादी कर लेगा, बावजूद इसके तीन सालों तक शादी करने के नाम पर शारीरिक संबंध बनाने वाले प्रिंस ने शादी नहीं की। पीड़ित युवती ने पुलिस में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस अब प्रिंस की तलाश में जुटी हुई है जबकि युवती का मेडिकल कराया गया है।

शौच करने गई महिला से दुष्कर्म, फिर कहा कि शादी कर लूंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -