इस महिला ने की थी 300 साल पुराने भूत से शादी, अब लेने जा रही है तलाक
इस महिला ने की थी 300 साल पुराने भूत से शादी, अब लेने जा रही है तलाक
Share:

आज तक आपने कई अजीबोगरीब शादियों के बारे में सूना होगा लेकिन हम आपको आज एक ऐसी शादी के बारे में बता रहे है जिसके बारे में जानकारी आप हैरान हो जाएंगे. क्या आपने कभी किसी महिला की भूत से शादी के बारे में सुना है? नहीं ना लेकिन हम आपको आज एक ऐसी ही महिला के बारे में बता रहे है जिसमें भूत से शादी की थी और अब वो तलाक लेना चाहती हैं.

ये महिला आयरलैंड की रहने वाली है जो उस समय चर्चा में आई थी जब उसने घोषणा की थी कि उसने 300 साल के एक समुद्री लुटेरे (भूत)से लव मैरिज की है. 46 साल की इस महिला का नाम अमांडा टीग है जिसने घोषणा की थी कि उन्होंने हैती के एक समुद्री लुटेरे, जिसका नाम जैक (उफ्फ! जैक स्पैरो) है, से शादी की. इस बारे में अमांडा बताती है कि, 'करीब 300 साल उसके पति जैक की मौत हो गई थी. उसका पति एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था, जिसे उसने कभी देखा नहीं.' महिला ने कभी अपने पति को देखा नहीं था लेकिन उसके पति ने बताया था कि वो डार्क है और उसके काले लम्बे बाल है.

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि अमांडा को अब अपने भूतिया पति से तलाक चाहिए. सूत्रों की माने तो अमांडा टीग ने कहा है कि, 'मैं सबको बताना चाहती हूं कि मेरी शादी खत्म हो गई है. अभी के लिए बस इतना हीय़ मैं बाद में बताऊंगी कि ऐसा क्यों हु. मैं अभी बस इतना कहना चाहती हूं कि स्प्रिचुअलिटी जैसे मसलों में बहुत सावधानी बरतनी चाहिए.' इतना ही नहीं इस महिला ने ये भी कहा कि उसका पति इतनी आसानी से नहीं मानेगा और इसके लिए उसे जादू-टोने का सहारा लेना पड़ेगा.

इसे पढ़ने के बाद आप भी समझ जायेंगे 'आज भी दुनिया में ईमानदारी जीवित है'

पत्नी को पसंद नही आया बच्चा, कहा- स्पर्म डोनर को वापिस लौटा दो...

जितनी छोटी होगी स्कर्ट उतना ही मिलेगा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -