इसे पढ़ने के बाद आप भी समझ जायेंगे 'आज भी दुनिया में ईमानदारी जीवित है'
इसे पढ़ने के बाद आप भी समझ जायेंगे 'आज भी दुनिया में ईमानदारी जीवित है'
Share:

आज भी दुनिया में ईमानदारी जीवित है थाईलैंड के बैंकॉक में एक कैब ड्राइवर ने इसका बेहतरीन नमूना पेश किया। उसने एक अमेरिकी पर्यटक का पैसों से भरा बैग वापिस करके मिसाल पेश की। जानकारी के मुताबिक इस ड्राइवर की कैब में ये टूरिस्ट अपना बैग भूल कर चला गया जिसमें काफी सारा कैश था। ड्राइवर ने जब अपनी गाड़ी में इसे देखा तो फौरन पुलिस का सूचित करके इसके मालिक तक पहुंचाया। इस खबर की पुष्टि खुद वहां की एयरपोर्ट अथाॅरिटी ने की है। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेरिकी नागरिक जेरी एलन हार्ट, जो थाईलैंड की यात्रा पर आये हुए थे, उन्होंने इस सप्ताह की शुरूआत में बैंकॉक के सुवरनाभूमि एयरपोर्ट से टैक्सी ली जिसे ड्राइवर वीराफोल क्लामसिरी चला रहे थे। जब जेरी कैब से उतरे तो बैग उठाना भूल गए। इस बैग में 3 लाख से ज्यादा थाईलैंड करेंसी मौजूद थीं। 

कुछ देर बाद याद आने पर हार्ट ने अपनी उड़ान छोड़ कर तुरंत पुलिस में रिर्पोट दर्ज करवाई और बताया की वह अपना बैग टैक्सी में भूल आए हैं। वहीं कार की सफाई करते वक्त वीराफोल को ये बैग दिखाई दिया। चेक करने पर उन्होंने पाया कि बैग पैसों से भरा है और उसमें काफी रकम मौजूद है। इसके बाद उन्होंने तुरंत स्थानीय पुलिस को सूचना दी। इस पर पुलिस ने उनको एयरपोर्ट जाने के लिए। जहां वीराफोल की मुलाकात जेरी से हुई जो अपने पैसों का इंतजार कर रहे थे।

इतनी कम उम्र में यह बच्चा बन गया सॉफ्टवेयर कंपनी का मालिक

इन चीज़ों से होटल में आकर्षित हो रहे ग्राहक, आप भी होंगे हैरान

आखिर काला ही क्यों होता है टायर का रंग, आप भी जान लीजिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -