पत्नी को पसंद नही आया बच्चा, कहा- स्पर्म डोनर को वापिस लौटा दो...
पत्नी को पसंद नही आया बच्चा, कहा- स्पर्म डोनर को वापिस लौटा दो...
Share:

इन दिनों तो स्पर्म डोनेशन के ऐसे मामले सामने आ रहे हैं जिसके बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. हम आपको आज एक ऐसे ही मामले के बारे में बता रहे हैं जिसके बारे में सुनकर यक़ीनन आप भी हैरान हो जाएंगे. सूत्रों की माने तो एक महिला डोनेट किए हुए स्पर्म से मां तो बन गई लेकिन उसे अपना ही बच्चा पसंद नहीं आ रहा है. जी हाँ... और अब महिला ने इसको लेकर पति से काफी नाराजगी भी व्यक्त की है.

आपको ये जानकर हैरानी होगी कि इस महिला ने अपने पति से नाराज होकर कहा है कि उसे बच्चा पसंद नहीं आया है, इसलिए ये बच्चा जिसने स्पर्म डोनेट किया था उसे ही वापस दे दिया जाए. इस बारे में महिला के पति ने सोशल मीडिया पर खुलासा करते हुए बताया कि, 'उसे अपनी फैमिली के बारे में बात करते हुए अजीब लग रहा है. उसकी पत्नी किसी अच्छे जीन का बच्चा चाहती थी जो दिखने में खूबसूरत हो इसलिए वह डोनेट किए गए स्पर्म से मां बनी, लेकिन डिलिवरी के बाद उसे बच्चा नहीं पसंद आ रहा है और वह इसे स्पर्म डोनेट करने वाले को लौटाने की बात कर रही है.'

इतना ही नहीं ऐसा भी बताया जा रहा है कि पति-पत्नी ने जब फैमली प्लानिंग की बात की थी तो इस महिला ने तो अपने पति से बच्चा पैदा करने से मना कर दिया था. ऐसा इसलिए क्योंकि उसका पति दिखने में आकर्षक नहीं है. इसके बाद पत्नी ने कहा कि वह स्पर्म डोनर से बच्चा पैदा करना चाहती है. लेकिन अब महिला को पैदा हुए बच्चे का लुक भी नहीं पसंद आ रहा हैं. सूत्रों की माने तो अब पति अपनी पत्नी को तलाक देने की योजना बना रहा है.

जितनी छोटी होगी स्कर्ट उतना ही मिलेगा...

इतनी कम उम्र में यह बच्चा बन गया सॉफ्टवेयर कंपनी का मालिक

रोमान्स और पॉवर बढ़ाता है ये अनोखा कीड़ा, कीमत चौंका देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -