जितनी छोटी होगी स्कर्ट उतना ही मिलेगा...
जितनी छोटी होगी स्कर्ट उतना ही मिलेगा...
Share:

कस्टमर को लुभाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते है. ग्राहकों के लिए ऐसी ऐसी अजीब चीज़ लेकर आते हैं कि लोग वहां एक बार तो जाने पर मजबूर हो ही जाते हैं. होटल की बात करें तो सभी कोई न कोई ऑफर निकलते हैं. वैसे ही चीन के एक रेस्टोरेंट ने अजीब सा ऑफर निकला है जिसके बारे में सुनकर आपको यकीन नहीं होगा. चीन वैसे भी अपने अनोखे काम के लिए जाना जाता है और हर बार ही कुछ न कुछ ऐसा करता है जिससे लोग उनकी ओर आकर्षित हो जाते हैं. 

दरअसल, चीन में एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लुभाने का एक अजीब सा प्रयोग शुरू किया है. यहां लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती हैं. उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाता है. यानि बहुत छोटी स्कर्ट है तो आपको ढेर सारा डिस्काउंट मिलेगा. यह रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं. यहां महिला ग्राहकों के पहुंचने पर कर्मचारी उनकी स्कर्ट का नाप लेते हैं और उसी के मुताबिक उन्हें खाने के बिल में छूट मिलती है.कर्मचारी इंची टेप लेकर यह नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है.

जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में छूट जी हाँ अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो रेस्तरां बिल में 20 फीसदी की छूट देता है. घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट दी जाती है. यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां चीन के चोंगकिंग शहर में लजीज खाने के लिए मशहूर है.

लड़कियों की लाश को खरीद कर उनके साथ ये काम करते हैं लोग

इन चीज़ों से होटल में आकर्षित हो रहे ग्राहक, आप भी होंगे हैरान

एक सैंडविच की कीमत में अपना जिस्म बेचने को तैयार हैं यहां की लड़कियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -