अपने बेटे के दोस्त के साथ महिला ने बना लिए नाजयज़ सम्बन्ध, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा
अपने बेटे के दोस्त के साथ महिला ने बना लिए नाजयज़ सम्बन्ध, फिर जो हुआ वो हैरान कर देगा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली में 51 वर्षीय एक महिला ने कथित तौर पर लिव-इन पार्टनर के साथ मिलकर अपने बेटे को मौत के घाट उतार दिया। महिला के बेटे के दोस्त के साथ ही नाज़ायज़ संबंध थे। मृतक ने अपनी मां को प्रेमी के साथ रहने और शराब पीने से मना किया था, जिस पर तीनों में विवाद हो गया। ये झगड़ा इतना बढ़ा कि महिला ने प्रेमी का साथ मिलकर ईंट और लाठी से अपने ही बेटे को इतनी बुरी तरह से पीटा कि उसकी मौत हो गई। घटना रविवार की बताई जा रही है।

साउथ की मशहूर अभिनेत्री भानुप्रिया पर लगा नाबालिग नौकरानी के शोषण का आरोप

हत्यारोपी महिला सुभद्रा देवी अशोक नगर में 30 वर्ष के अजीत कुमार मिश्रा के साथ लिव इन रिलेशन में रहती है। उसका 29 वर्ष का बेटा रविंद्र पाठक भी पास में ही रहता था। रविंद्र और अजीत दोस्त थे। जब अजीत सुभद्रा के संपर्क में आया तो दोनों के बीच नजदीकी बढ़ी और दोनों लिव इन में रहने लगे। महिला को शराब और ड्रग्स की भी लत है, जिसको लेकर उसकी अक्सर रविंद्र से विवाद होता था। रविवार को भी जब महिला अपने प्रेमी अजीत के साथ बैठकर शराब पी रही थी तो रविंद्र ने इस पर विरोध किया, इस कारण उसकी हत्या कर दी गई।

टी-शर्ट पर राष्ट्रीय ध्वज बनाकर बेचने वाले दो युवक गिरफ्तार

सुभद्रा देवी और अजीत कुमार ने रविंद्र को पहले तो बुरी तरह से पीटा और जब उसकी मौत हो गई तो इसे सड़क दुर्घटना का रूप देने का प्रयास किया। उन्होंने खुद ही एंबुलेंस को फोन किया और रविंद्र का एक्सीडेंट हो जाने की बात कहते हुए अस्पताल ले चलने के लिए कहा। जब एंबुलेंस पहुंची तो स्टाफ को उनकी कहानी पर संदेह हुआ, वहीं सुभद्रा के दामाद ने भी अपनी सास पर शक जताया और पुलिस को फोन किया। जिसके बाद ये पूरा मामला साफ़ हो पाया। पुलिस ने बताया है कि महिला की काफी पहले अपने पति से अनबन हो गई थी, जिसके बाद वो अपने बेटे के साथ रहने लगी थी और फिर उसके अजित के साथ नाज़ायज़ सम्बन्ध बन गए थे। फ़िलहाल पुलिस ने दोनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है।

खबरें और भी:- 

 

गर्लफ्रैंड का शौक पूरा करने के लिए इस हद तक जा पहुंचा युवक

पत्थरों से कुचलकर युवक की निर्मम हत्या, चेहरे का किया ऐसा हाल

बदबू आने पर युवक ने खोला अपना बेड-बॉक्स, देखकर हो गए उसके रोंगटे खड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -