मुर्गे के चलते आपस में लड़ी देवरानी-जेठानी और फिर खाया जहर
मुर्गे के चलते आपस में लड़ी देवरानी-जेठानी और फिर खाया जहर
Share:

आजकल कई चौकाने वाले मामले सामने आते रहते हैं और उन मामलों को देखने या जानने के बाद लोगों के होश उड़ जाते हैं। अब हाल ही में जो मामला सामने आया है वह मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा का है। जी दरअसल यहां से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है और इस मामले के सामने आने के बाद कई लोगों के होश उड़ गए हैं। जी दरअसल इस मामले में एक मुर्गी के खाना झूठा कर देने पर देवर-देवरानी और जेठ-जेठानी में जमकर विवाद हो गया।

देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि कि देवर-देवरानी ने जहर खा लिया जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल ले जाना पड़ा जहां दोनों का इलाज चल रहा है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सीएसपी मोतीलाल कुशवाह ने मामले की जानकारी दी। उनका कहना रहा कि छिंदवाड़ा जिले के धरमटेकड़ी के झिरलिंगा गांव में रहने वाले विनोद और उनकी पत्नी कमला को जहर खाने के बाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहाँ पुलिस को दिए बयान में कमला ने बताया कि उनका जेठ-जेठानी के साथ पहले से ही विवाद चल रहा था, जिसके कारण वो घर में अलग-अलग रहते थे।

अभी कुछ दिन पहले देवरानी ने जो खाना बनाया था उसे जेठानी की मुर्गी ने झूठा कर दिया। इसके बाद देवर-देवरानी ने जब इसकी शिकायत जेठ-जेठानी से की तो सभी आपस में लड़ने लगे और विवाद देखते ही देखते तेजी से बढ़ते गया। अंत में विनोद और उसकी पत्नी कमला ने ज़हर खा लिया। अब इस मामले में पुलिस ने जेठ-जेठानी के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालाँकि सोशल साइट्स पर इस मामले को लेकर लगातार लोग मजे ले रहे हैं।

Video: नशेड़ी बेटे के लिए हैवान बनी माँ , खंभे से बाँधकर आँख में डाली लाल मिर्च

Video: अचानक फ़टी धरती और एक के बाद एक लोग गिर गए अंदर

Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -