Video: नशेड़ी बेटे के लिए हैवान बनी माँ , खंभे से बाँधकर आँख में डाली लाल मिर्च
Video: नशेड़ी बेटे के लिए हैवान बनी माँ , खंभे से बाँधकर आँख में डाली लाल मिर्च
Share:

दुनियाभर में जितनी भी माँ है सभी यही चाहती है कि उसके बच्चे जीवन में कुछ बड़ा करें. हालाँकि कई बार बच्चे हाथ से निकल जाते हैं और कुछ ऐसा कर जाते हैं कि माँ का गुस्सा बढ़ जाता है. ऐसा ही कुछ इस किस्से में हुआ. जी दरअसल इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक मां अपने बेटे की आंखों में लाल मिर्च पाउडर डालती नजर आ रही है. मिली जानकारी के तहत बच्चा नशे की लत का शिकार हो गया और इसी शिकार से उसे बचाने के लिए माँ ने यह सब किया.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Agniban (@dainik_agniban)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि एक लड़का खंभे से बंधा हुआ है और एक महिला उसकी आंखों में मिर्च पाउडर डालकर वादा मांग रही है. आप सभी को बता दें कि ये महिला कोई और नहीं उस लड़के की मां है. जी हाँ और यह वीडियो तब का है जब एक मां को पता चला कि उसका 15 साल का बेटा गांजे का आदी हो रहा है. अपने बेटे को गांजे का आदि होते देख माँ एक अनोखा इलाज लेकर आई. माँ ने बेटे को खंभे से बांधा और उसकी आंखों में मिर्ची का पाउडर डाल दिया और इसके बाद उसे तब तक नहीं खोला जब तक कि लड़के ने नशा छोड़ने का वादा नहीं कर दिया.

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि बेटा दर्द से तड़प रहा है लेकिन मां ने वादा करने तक उस पर जरा भी रहम नहीं दिखाया. आप सभी को यह भी बता दें कि यह घटना तेलंगाना की है. सोशल मीडिया पर इस मां की खूब चर्चा हो रही है. जी हाँ और लोग इसे गांजे की लत छुड़ाने का अचूक उपाय बता रहे हैं. इसके अलावा कई लोग है जो इस तरह से बच्चे की आंखों पर पड़ने वाले बुरे असर की बात भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि साल 1985 में दिमाग पर गांजे के गंभीर असर को देखते हुए NDPS (Narcotic Drugs and Psychotropic Substances) एक्ट लाकर इसे बैन कर दिया था.

video source: dainikagniban

छात्रों संग जमकर नाचीं केरल की डिस्ट्रिक्ट कलेक्टर, वीडियो वायरल

Video: अचानक फ़टी धरती और एक के बाद एक लोग गिर गए अंदर

Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -