मिताली राज अपनी ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल
मिताली राज अपनी ड्रेस को लेकर हुई ट्रोल
Share:

नई दिल्ली- भारतीय क्रिकेट महिला टीम की कप्तान मिताली राज इन दिनों सोशल मिडिया पर अपने विचार और पोस्ट शेयर करती रहती है. ऐसी ही एक पोस्ट मिताली राज ने अपने इस्टाग्राम पर शेयर की है जिसमे वो अपनी दोस्तों के साथ नजर आ रही है. इस पोस्ट को लेकर वो सोशल मिडिया पर ट्रॉल हो रही है. कुछ लोगो ने मिताली राज के कपड़ो को लेकर आपत्ति जताई है.

फोटो में मिताली राज ब्लैक स्पैगिटी टॉप पहने हुए है. इस फोटो में कुछ लोगो को लगता है की सही नहीं है. लेकिन आपको बता दे की मिताली ने जिस ड्रेस को पहना है उसमे ऐसा कुछ भी नहीं है. ऐसी ड्रेस पहनना आम बात है और आपको दिल्ली ,मुंबई ,जैसे शहरो में हर दूसरी लड़की को पहने हुए देख सकते हो. लेकिन कुछ फैंस को उनका ये पहनावा पसंद नहीं आया. कुछ लोगो ने मिताली का स्पोर्ट भी किया और कहा आपकी सोच गलत है मिताली नहीं. बहुत से यूजर्स ने मिताली को सपॉर्ट करते हुए कहा कि उनके कपड़े में कुछ गलत नहीं है, कुछ लोगों का नजरिया ही खराब होता है.

मिताली राज के बारे में बता दें कि उनकी ही कप्तानी में भारतीय टीम ने हाल ही में खत्म हुई महिला वर्ल्ड कप में फाइनल तक का सफर तय किया था. ये टूर्नामेंट इंग्लैंड में खेला गया था. इस टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन को लेकर उनका कंपेयर सचिन के साथ किया जाने लगा था. वह महिला वनडे क्रिकेट में सबसे अधिक रन बनाने वाली खिलाड़ी हैं. उन्होंने इंग्लैंड की पूर्व कप्तान चार्लोट का रिकॉर्ड तोड़ा था.

INDIA VS SRILANKA T20: भारत के 82 रन पर हुए 2 विकेट

ऑस्ट्रेलिया में प्रेग्नेेंट महिला को भारतीय ने मारी कार से टक्कर, 2 साल की जेल

उत्तर प्रदेश के शिक्षामित्रों ने ठुकराया योगी सरकार का प्रस्‍ताव

India vs Srilanka T20: श्रीलंका ने भारत को दिया 171 रनों का लक्ष्य

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -