India vs Srilanka T20: श्रीलंका ने भारत को दिया 171 रनों का लक्ष्य

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए टेस्ट सीरीज के बाद वनडे सीरीज में भी भारत ने श्रीलंका को मात दी है. ऐसे में आज एक बार फिर से टी 20 मैच में भारतीय टीम, श्रीलंका को धूल चटाने के लिए मैदान में उतरी है. जिसमे आज आर. प्रेमदासा स्टेडियम में खेले जा रहे एक मात्र टी 20 मैच में श्रीलंका ने बल्लेबाजी करते हुए भारत को 171 रनों का लक्ष्य दिया है. इस टी 20 मैच में श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए पुरे 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाये. जिसके बाद अब भारत को जीत के लिए 171 रन बनाना होंगे.

मैच की शुरुआत में भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया. जिसमे श्रीलंका की तरफ से इस एकदिवसीय T20 में बल्लेबाजी करने उतरी टीम के श्रीलंकाई कप्तान उपुल थरंगा ने 5 रन, निरोशन डिकवेला ने 17 रन, एंजेलो मैथ्यूज ने 7 रन, दिलशान मुनावीरा ने 53 रन, थिसारा परेरा ने 11 रन, दासुन शनका ने 0 रन, सीकुगे प्रसन्ना ने 11 रन बनाये. इसुरु उडाना ने नाबाद 19 तथा अशन प्रियंजन ने नाबाद 41 रन बनाये. 

भारत की तरफ से शानदार गेंदबाजी देखने को मिली. जिसमे14वें ओवर में 113 रन के स्कोर पर युजवेंद्र चहल ने दो विकेट अपने नाम कर लिए. भारत की तरफ से भुवनेश्वर कुमार ने 1, जसप्रीत बुमराह ने 1, यजुवेंद्र चहल ने 3 तथा कुलदीप यादव ने 2 विकेट अपने नाम किये. 

भारत और श्रीलंका की टीम - 

भारत- रोहित शर्मा, विराट कोहली (c), लोकेश राहुल, मनीष पांडेय, केदार जाधव, एमएस धोनी (w), अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव

श्रीलंका- निरोशन डिकवेला (w), उपुल थरंगा (c), दिलशान मुनावीरा, अशन प्रियंजन, एंजेलो मैथ्यूज, दासुन शनाका, सीकुगे प्रसन्ना, थिसारा परेरा, अकीला धनंजय, लसिथ मलिंगा और इसुरु उडाना

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

पाकिस्तान दूतावास ने किया इमरान ताहिर को बाहर, लेने गए थे वीजा मिल गया बाहर का रास्ता

टी-20: भारत को चुनौती देने के लिए श्रीलंका ने शामिल किये नए खिलाड़ी

जन्मदिन विशेष: पाकिस्तानी ओपनर सईद अनवर आज 49 वर्ष के हुए

टी-20: ज़ेवियर मार्शल ने डेब्यू मैच में पहली ही गेंद पर लगाया छक्का

भारतीय कप्तान विराट की बल्लेबाजी के कहर से डरते है गेंदबाज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -