महिला कांग्रेस नेता की घर में घुसकर हत्या
महिला कांग्रेस नेता की घर में घुसकर हत्या
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से एक हत्याकांड सामने आया है, जिसमे सोमवार सुबह कुछ बदमाशों ने घर में घुसकर महिला कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद हत्यारे फायरिंग करते हुए वहां से फरार हो गए. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर अपनी तफ्तीश शुरू कर दी है.
 
पुलिस ने बताया कि, यह वारदात बागपत कोतवाली क्षेत्र के केतीपुरा मोहल्ला निवासी कांग्रेस नेता मुन्नी बेगम के घर हुई. सूचना मिलने पर पुलिस बल के साथ पुलिस अधीक्षक जयप्रकाश सिंह भी मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का दौरा किया. वहीं मृतका के परिजनों ने जेल में बंद इनामी बदमाश जाहिद उर्फ लंबू पर हत्या का आरोप लगाया है. परिजनों का आरोप है कि जाहिद मृतका को धमकी दे रहा था और उसने ही अपने साथियों से मुन्नी बेगम की हत्या कराई है.

एसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि, 50 वर्षीय मुन्नी बेगम ने पिछले साल ही पार्षद का चुनाव लड़ा था, राजनीतिक संबंधों को देखते हुए पुलिस को किसी पुरानी रंजिश का शक हो रहा है. आपको बता दें कि, आरोपी जाहिद उर्फ लंबू  की करतूतों की लिस्ट काफी लंबी है. लंबू अपने शाही शौक फरमाने के लिए एक के बाद एक वारदातों को अंजाम देता था. यूपी पुलिस के लिए चुनौती बना मोस्ट वांटेड लंबू कई वर्षों से फरार था. लेकिन आखिरकार वह पुलिस की जाल में फंसा और अब हवालात की हवा खा रहा है. लेकिन वहां से भी लम्बू सक्रिय है.

विमान में कपडे उतार कर की शर्मनाक हरकत

बाथरूम में दंपति की लाश पर संदेह बरक़रार

देह व्यापर गिरोह का पर्दाफाश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -