महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक श्रेष्ठ हैं- करीना कपूर
महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक श्रेष्ठ हैं- करीना कपूर
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने हाल ही में जायरा वसीम के साथ हुई छेड़खानी के मामले में एक बयान दिया है, जिसके चलते वह चर्चा का विषय बनी हुई है. बता दे कि, करीना ने मुंबई में रविवार रात 'लक्स गोल्डन रोज अवॉर्ड्स' के दौरान महिला सशक्तिकरण के बारे में बात की. जब करीना से जायरा के साथ विमान में हुई छेड़खानी की घटना को लेकर सवाल किया गया.

तो करीना ने कहा कि, "मुझे लगता है कि महिलाएं पुरुषों की तुलना में अधिक श्रेष्ठ हैं. हम योद्धा हैं और हमारी जिंदगी में जो भी परिस्थिति आती है फिर वह व्यक्तिगत जीवन में आए या पेशेवर, हम उसका योद्धा के रूप में सामना करते हैं." आगे करीना ने कहा कि, "हम देवी लक्ष्मी को पूजते हैं वह महिला हैं और जब हम अपनी भूमि के बारे में बात करते हैं तो उसे भी हम मातृभूमि कहते हैं इसलिए महिलाएं अधिक श्रेष्ठ हैं." बता दे कि, इस अवॉर्ड फंक्शन में करीना के अलावा अभिनेत्री आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, कटरीना कैफ, श्रीदेवी, माधुरी दीक्षित, जूही चावला, फातिमा सना, भूमि पेडनेकर और सुशांत सिंह राजपूत जैसे कलाकारों के साथ ही खुद जायरा वसीम भी मौजूद थीं.

इसके बाद जब करीना से पूछा गया कि, मौजूदा समय में उन्हें बॉलीवुड की कौन सी अभिनेत्री अधिक पसंद है. इस बात पर करीना कहती है कि, सभी अभिनेत्रियां, फिर चाहे वह आलिया हों, दीपिका हों या कटरीना कैफ. मुझे लगता है कि इन सभी ने अपने करियर में महान उपलब्धियां हासिल की हैं. आगे उन्होंने कहा कि, 12-15 सालों से एक साथ काम कर रहे हैं इसलिए एक नाम लेना जायज नहीं होगा, मेरे लिए हर कोई बेहतर है."

ये भी पढ़े

एक शाल और खाली है पूरा बदन (Photos)

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

मैं संगीत को फिल्म की कहानी में बंया करता हूँ- विशाल

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -