संदिग्ध अवस्था में मिला शव, मामले की जाँच जारी
संदिग्ध अवस्था में मिला शव, मामले की जाँच जारी
Share:

अनूपपुर/ब्यूरो। जिले के देवहरा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम पटना कला में एक 45 वर्षीय विधवा महिला का संदिग्ध अवस्था में घर पर नग्न अवस्था में शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम करा मामले की पड़ताल में जुट गई है। पुलिस पता लगा रही है कि महिला की किन परिस्थितियों में और कैसे मौत हुई है।

जानकारी के अनुसार देवहरा पुलिस चौकी अंतर्गत ग्राम पटना कला में 45 वर्षीय विधवा गुड्डी बाई पति गुड्डा अपने घर पर अकेले ही रहती थी। जब काफी समय तक महिला के घर का दरवाजा नहीं खुला और कोई आहट नहीं मिली तो पड़ोस में रहने वाले सरपंच ने महिला के घर जाकर उसे आवाज दी। घर के भीतर से कोई आवाज नहीं आने पर अनहोनी की आशंका को देखते हुए सरपंच ने दरवाजा खोल कर देखा तो महिला का शव निर्वस्त्र अवस्था में मिली।

जिसकी सूचना पुलिस को दिए जाने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर शव पंचनामा करते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। ग्रामीणों ने बताया कि महिला के पति की डेढ़ वर्ष पूर्व मृत्यु हो चुकी है। वह अपने घर पर अकेले ही रहती थी। महिला के शरीर पर कहीं पर भी चोट के निशान पुलिस को नहीं मिले हैं। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मृत्यु की जानकारी स्पष्ट हो पाएगी। पुलिस विभिन्न बिंदुओं पर जांच कर रही है। महिला की किसी ने हत्या या दुष्कर्म तो नहीं किया। उसकी मौत स्वाभिक थी या किसी घटना का शिकार हो गई है।

मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ मार्ग हुआ बंद, लैंड स्लाइड के कारण हुआ भयानक हादसा

‘कार्तिकेय 2’ की टीम ने जनता के बीच मनाया सफलता का जश्न, औंधे मुंह गिरी Liger

'कभी मैं करण जौहर का फेवरेट था लेकिन अब...', छलका अनुपम खेर का दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -