मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ मार्ग हुआ बंद, लैंड स्लाइड के कारण हुआ भयानक हादसा
मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ मार्ग हुआ बंद, लैंड स्लाइड के कारण हुआ भयानक हादसा
Share:

अनूपपुर/ब्यूरो। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ में लगातार हो रही बारिश ने जनजीवन अस्त-व्यस्त कर दिया है। भारी बारिश के चलते गौरेला-पेंड्रा-मरवाही से करीब 15 किमी आगे मध्य प्रदेश के अनूपपुर में लैंडस्लाइड होने से सड़क क्षतिग्रस्त हो गई है। इसके चलते 15 से 20 ट्रक फंस गए हैं। वहीं राजेंद्रग्राम-अमरकंटक को जोड़ने वाले किरर मार्ग पर रिटेनिंग वॉल सहित सड़क बह गई है। इसके बाद प्रशासन ने आवाजाही के लिए अगले आदेश तक प्रतिबंध लगा दिया है।

70 वर्षीय वृद्ध की मौत

वही इंदौर में सड़क हादसे में एक 70 वर्षीय वृद्ध की मौत हो गई। आजाद नगर पुलिस के मुताबिक घटना मूसाखेड़ी की है। फिरदौस नगर में रहने वाला 70 वर्षीय सलीम सड़क पार कर रहा था। तभी अज्ञात वाहन टक्कर मारते हुए निकल गया। हादसे में सलीम की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक सलीम सब्जी का व्यवसाय करता था। उल्लेखनीय है कि यातायात प्रबंधन पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद वाहनों की गति पर नियंत्रण नहीं हो पा रहा है।

23 वर्षीय शाहीशुदा ने अपने पति पर करवाया केस दर्ज 

एक और कृष्णबाग कालोनी निवासी 23 वर्षीय तनवी चौरे ने पति भावेश चौरे सहित अनिता चौरे और गुणवंत राय चौरे के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। तनवी ने पुलिस को बाताया कि आरोपित उससे दहेज में रुपये और बाइक की मांग कर रहे थे। दोनों की शादी पिछले वर्ष जुलाई में ही हुई थी। शादी के दूसरे दिन ही पति भावेश उर्फ भूपेंद्र व सास अनिता, ससुर गुणवंत ने परेशान करना शुरू कर दिया।

शराब पिलाकर दोस्त ने युवक के मलद्वार में डाला गिलास, आगे जो हुआ सुनकर काँप उठेगी रूह

'द बेटी फैशन शो' में पहुंचे कपिल शर्मा, किया ऐसा रैंप वॉक कि देखने वालों की निकल गई हंसी

विश्व चैंपियनशिप में पीवी सिंधु की गैरमौजूदगी में लक्ष्य और प्रणय पर टिकी कमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -