इस महिला की आंख से रोने पर आंसू नहीं बल्कि निकलते हैं पत्थर

इस महिला की आंख से रोने पर आंसू नहीं बल्कि निकलते हैं पत्थर

बारिश का नाम सुनते ही दिमाग में पानी और सुहाना मौसम याद आ जाता है। पानी की बारिश के आलावा आप सभी ने आग की बारिश, पैसों की बारिश, पोट्टी की बारिश और मछलियों की बारिश के बारे में जरूर सुना होगा लेकिन क्या कभी आपने पत्थर की बारिश के बारे में सुना है। आज हम आपको पत्थर की बारिश के बारे में ही बता रहे हैं लेकिन ये बारिश आसमान से नहीं हुई बल्कि एक महिला की आंख से हुई। सुनकर तो शायद आप भी चौंक गए होंगे और ये ही सोच रहे होंगे कि, आखिर किसी की आंख से पत्थर की बारिश कैसे हो सकती है?

देखो गब्बर लौट आया!!

जिस बारे में हम आपको बता रहे हैं वो बिलकुल सच है। इस दुनिया में एक ऐसी भी महिला है जो रोती है तो उसकी आंख में से आंसू नहीं बल्कि पत्थर निकलने लगते है। भले ही आपको ये सुनने में अजीब लग रहा हो लेकिन जब आप इस बारे में जानेंगे तो चौंक जाएंगे। ऐसा बताया गया है इस महिला के साथ ऐसा पिछले 7 साल से हो रहा है। ये महिला चीन की रहने वाली है। एक दिन महिला की आंख में बहुत तेज दर्द उठा जिसके बाद जब महिला के पति ने उनकी आंखो में देखा तो वो हैरान हो गया।

Friendship Day : ऐसे दोस्तों के बिना जिंदगी वीरान है

महिला की आंख में दर्द होने के बाद जब उसके पति ने महिला की आंख में देखा तो उसकी आंख में पत्थर थे। ये सब देखकर पति के तो होश ही उड़ गए और इसके बाद पति महिला को अस्पताल लेकर गया। जब महिला के पति ने डॉक्टर को इस बारे में बताया तो वो भी इसपर विश्वास नहीं कर पाए। इसके बाद महिला का इलाज शुरू किया गया हालांकि अब तक भी डॉक्टर्स इस बारे में कोई रहस्य नहीं सुलझा पाए है।

देख भाई देख...

Video : गूगल अर्थ पर दिखा हैरानी भरा नज़ारा, चौंक रहे सभी

Kiss करने के ये फायदे नहीं जानते होंगे आप

 

?