Kiss करने के ये फायदे नहीं जानते होंगे आप

Kiss करने के ये फायदे नहीं जानते होंगे आप

Kiss करने के भी अलग तरीके होते हैं जिनसे आप अपने रिश्ते को और भी गहरे बनाते हैं। किस के फायदे भी होते हैं जिन्हें आप नहीं जानते होंगे और नहीं जानते तो हम आपको बता देते हैं इस आर्टिकल से। रिलेशन में आना आम बात है और उसे बनाये रखना थोड़ा मुश्किल होता है। किस से आपके रिश्ते में मिठास बनी रहती है और आप एक दूसरे के करीब आते हैं। तो चलिए आपको बता देते हैं क्या होते है किस के फायदे।

सेक्स के दौरान नहीं है ब्लीडिंग ज़रूरी

किस करने से आपकी सेहत को भी फायदा पहुँचता है। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि किस करने से दांत अच्छे होते हैं इसके साथ ही तनाव कम रहता है और ब्लड प्रेशर संतुलित बना रहता है। किस से आपकी प्रतिरोधक क्षमता भी बढ़ती है और आपमें एक्टिवनेस बनी रहती है। जैसा कि आप जानते हैं किस करने से दोनों के मुंह से लार का प्रवाह होता है और हार्मोन्स का उत्सृजन होता है जिससे दांत और मसूड़े स्वस्थ बने रहते हैं और आपका तनाव भी काम होता है। इतना ही नहीं अमेरिका के एक सर्वे में ये पता चला कि किस करने वालों में मोटापे की समस्या भी नहीं होती और लम्बे समय तक जवान बने रहते हैं।

इस तरह करें अनजान लड़की को सेक्स के लिए राज़ी

किस करने के दौरान एड्रेनालिन नामक हार्मोन बनता है जो दिल के लिए बहुत फायदेमंद है। यह हार्मोन शरीर में रक्तसंचार के लिए पंप होने में दिल की मदद करता है। इससे ब्लड प्रेशर कम होता है और आपके रक्तसंचार भी सही रहता है।

यहां क्लिक न करें..

सेक्स के दौरान पहनें मोज़े, मिलेगा चरम सुख

सोने से पहले बिस्तर पर ये बातें सोचती हैं लड़कियां

 

?