Video : गूगल अर्थ पर दिखा हैरानी भरा नज़ारा, चौंक रहे सभी

Video : गूगल अर्थ पर दिखा हैरानी भरा नज़ारा, चौंक रहे सभी

तकनीक के चलते बहुत कुछ संभव हो गया है। कहीं हम मार्स पर जा रहे हैं तो कहीं नासा अब सूर्य तक जाने की सोच रहा है। ऐसे ही कभी-कभी हमें एलियन की खबरें भी मिलती रहती हैं और कहा जाता है कि एलियन की परछाइ दिखाई दी है। हालाँकि इस पर कोई सबूत नहीं मिले हैं न ही कुछ पुख्ता तस्वीरें सामने आयी हैं लेकिन नासा इसे मानता है कि एलियन धरती पर आ चुके हैं जिसे काबू में करना जरुरी है। ऐसे ही एक और खबर आई है कि जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं।

स्विमिंग पूल के किनारे प्रिया प्रकाश ने दिखाई अपनी हॉटनेस

दरअसल, खबर आई है कि गूगल अर्थ पर ग्रीस के तट के पास एक अनजान चीज देखी गई जिसे यूएसओ ने अज्ञात वस्तु कहा है। आपको बता दें, ग्रीस के पास एजियन समुद्र पर देखा गया है जिसे देखकर सभी हैरान हैं और यही कह रहे हैं कि ये चीज़ आई कहाँ से है और है क्या चीज़। लेकिन वहीं एक यूज़र ने इंग्लिश वेबसाइट पर इस बारे में जानकारी दी है जिसमें उन्होंने लिखा है कि ग्रीस के तट के पास एजियन समुद्र में यूएसओ देखा गया। अगर आपको देखना है तो गूगल अर्थ में 40°27'4।62" 22°51'39।78" कोओर्डिनेट्स पर देखा जा सकता है। इतना ही नहीं गूगल अर्थ पर इसकी लंबाई तकरीबन 220 फीट नाप गई है जिसका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

इलाज की आखिरी स्टेज पर इरफ़ान खान, कहा- 'कुछ ही समय में मर जाऊंगा'

इस वीडियो को देखकर इंटरनेट पर यूज़र्स काफी सारी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और कुछ लोग इसे देखकर हैरानी भी जता रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं समुद्र में डूबी हुई इस चीज की बनावट गोलाकार है और इसके मध्य में एक और छोटी सी गोलाकार आकृति है। यूज़र्स अपने अनुसार इसका नाम दे रहे हैं और वीडियो को आगे शेयर करते जा रहे हैं जिसके बारे में उन्हें भी नहीं पता।

बॉलीवुड अपडेट्स..

'स्त्री' के पहले गाने में श्रद्धा के नए अवतार ने फैंस की उड़ाई नींद

सैफ को देखते ही उमड़ा शाहरुख़ का प्यार, चूमते हुए आए नजर

?