देखो गब्बर लौट आया!!

देखो गब्बर लौट आया!!

'अरे ओ साम्भा कितने आदमी थे' ये वह डायलॉग हैं जो आज भी हमारे कानों को याद है और इसे हम कभी ना कभी बोल भी देते हैं। ऐसे ही ना जाने गब्बर के कितने डायलॉग हैं जो हमे आज भी याद है और जिन्हे हम आज भी बोलने में नहीं शर्माते। आप सभी को पता ही होगा कि अब गब्बर हमारे बीच नहीं है लेकिन उनके डायलॉग्स हमारे बीच अब भी पॉपुलर हैं। हाल ही में गब्बर का एक डुप्लीकेट काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जी हाँ, हम बात कर रहे हैं कराची के एक ऐसे व्यक्ति की जो इन दिनों काफी तेजी से पॉपुलर हो रहा है।

Video : जब भगवान शिव से लिपट गया कोबरा

इस व्यक्ति को लोग गब्बर कहकर बुला रहे हैं क्योंकि यह हूबहू गब्बर की तरह नजर आ रहा है। इस व्यक्ति की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और पसंद भी की जा रही है। एक कराची के ही व्यक्ति ने इस आदमी की तस्वीर सोशल मीडिया पर गब्बर के नाम से शेयर कर दी और तभी से यह गब्बर के नाम से वायरल हो रही है। इस व्यक्ति ने गब्बर की तरह ड्रेस पहनी है और हुलिया भी हूबहू गब्बर की तरह है।

Video : गूगल अर्थ पर दिखा हैरानी भरा नज़ारा, चौंक रहे सभी

इस तस्वीर की अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है कि यह किसकी है लेकिन लोग इसे गब्बर के नाम से बुला रहे हैं। आपको पता हो कि गब्बर का किरदार फिल्म शोले में अमजद खान ने निभाया था जो पकिस्तान के थे और उनकी मौत 48 साल की उम्र में 1992 में हुई थी। अब गब्बर का डुप्लीकेट सोशल मीडिया पर छाया हुआ है और लोग लगातार तस्वीर को शेयर करने में जुटे हुए हैं। अब यह व्यक्ति कौन है यह तो वहीं बता सकता है।

देख भाई देख..

Friendship Day : ऐसे दोस्तों के बिना जिंदगी वीरान है

Kiss करने के ये फायदे नहीं जानते होंगे आप

सेक्स के दौरान पहनें मोज़े, मिलेगा चरम सुख

?