बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए थाने पहुंची लड़की, वजह सुनकर पुलिस को लगा सदमा
बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के लिए थाने पहुंची लड़की, वजह सुनकर पुलिस को लगा सदमा
Share:

हाल ही में एक अपराध की खबर गाजियाबाद से सामने आई है और इस खबर को सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, खबरों के अनुसार इस मामले में करीब 6 महीने से लिव-इन रिलेशनशिप में रह रही एक युवती ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेक-अप के लिए थाने में गुहार लगाई है. जी हाँ, इस मामले में लड़की ने पुलिस से कहा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड उस पर बहुत शक करता है और उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित भी करता है और इस कारण वह अपने बॉयफ्रेंड से ब्रेअकप करना चाहती है. इस मामले में लड़की ने पुलिस अधिकारियों को बताया कि ब्वॉयफ्रेंड के पास उन दोनों की कुछ निजी तस्वीरें और वीडियो हैं जिसे वायरल करने का कहकर वह उसे अपने साथ रख रहा है.

अब इस मामले में लड़की ने पुलिस से उन तस्वीरों और वीडियो को डिलीट करने की गुहार लगाई है और उससे अलग करवाने के लिए कहा है. खबरों में यह बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला दिल्ली से सटे गाजियाबाद का है जहाँ ऐसा हुआ है. इस मामले में पीड़िता नोएडा की एक कंपनी में नौकरी करती है और इसी कंपनी में एक अधिकारी से उसकी दोस्ती हुई और फिर प्यार हो गया और दोनों साथ रहने लगे. उसके बाद दोनों ने कई बार संबंध बनाए जिसका वीडियो लड़के ने रिकॉर्ड कर लिया.

उसके बाद धीरे-धीरे ब्वॉयफ्रेंड उस पर शक करने लगा और बॉयफ्रेंड के रवैये से परेशान होकर युवती थाने पहुंची और पुलिस के सामने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेक-अप का गुहार लगाई. इस मामले में लड़की ने सब कुछ पुलिस को बताया और अब पुलिस इस मामले की जांच में लग गई है.

कार में एक के बाद एक 3 लोगों ने बनाए लड़की से संबंध लेकिन फिर जो हुआ वो उड़ा देग आपके होश...

बाबा ने ब्लाउज खोलकर दबा दिए महिला के निजी अंग, निकल गई चीख और फिर...

अपनी सहायिका संग कपडे उतारकर बाबा बनाने लगा संबंध और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -