MP के लिए सपा ने जारी की 35 उम्मीदवारों की पांचवी सूची, जानिए शिवराज के खिलाफ किसे बनाया प्रत्याशी?
MP के लिए सपा ने जारी की 35 उम्मीदवारों की पांचवी सूची, जानिए शिवराज के खिलाफ किसे बनाया प्रत्याशी?
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए सपा ने 5वी लिस्ट जारी की है। इसमें 35 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इसमें पांच उम्मीदवारों के नाम में संशोधन किया है। वहीं, सीहोर जिले की बुधनी विधानसभा सीट से वैराग्यानंद महाराज मिर्ची बाबा को उम्मीदवार को बनाया है। इसके अतिरिक्त सिंगरौली की देवसर सीट से सुषमा प्रजापति, सिहौर जिले की आष्ठा सीट से अम्बाराम मालवीय, सतना सीट से हाजी मोइन खान, सतना जिले की अमरपाटन सीट से बालकृष्ण यादव, पन्ना जिले की पवई सीट से रजनी यादव, रैगांव सीट से इंदल प्रसाद प्रजापति, अनूपपुर जिले की कोतमा सीट से सेवानिवृत्त आईएएस विनोद बघेल, ग्वालियर की भितरवार सीट से संत राजेश गिरी महाराज, जबलपुर कैंड से देवेंद्र यादव, जबलपुर उत्तर मध्य से रंजना कुर्मी, आगर मालवा सीट से कैलाश मालवीय, मुरैना की अंबाह से अनीता सिंह चौधरी, मुरैना से राकेश कुशवाह, कटनी की बहोरीबंद से शंकर महतो लोधी को उम्मीदवार बनाया है. 

वही दमोह सीट से द्रपाल सिंह लोधी, भिंड की मेंहगांव सीट से बृजमोहन शर्मा, छतरपुर की बड़ामलहारा सीट से मोतीलाल यादव, शहडोल की जयसिंह नगर सीट से कौशलेस कुमार बैगा, जैतपुर सीट से विशेसर सिंह पाव, शिवुपरी की पिछौर सीट से राजीव यादव, विदिशा की शमशाबाद से शिशुपाल यादव, छतरपुर की महाराजपुर  सीट से अजय दौतल तिवारी, कटनी की विजय राघवगढ़ सीट से राममिलन विश्वकर्मा, भिंड सीट से रविसेन जैन, अटेर से पूर्व विधायक मुन्ना सिंह भदौरिया, जबलपुर की बरगी सीट से आशीष मिश्रा, टीकमगढ़ सीट से संजय यादव, सागर की बीना सीट से दीपक अहिरवार, भोपाल की नरेला सीट से शमशुल हसन, दतिया की सेवढ़ा सीट से देवेंद्र सिंह चौहान, ग्वालियर ग्रामीण से राजेश यादव, विदिशा की सिरोंज सीट से असलम गौरी, बैतूल की मुलताई सीट से कृपाल सिंह सिसोदिया तथा रतमला की सैलाना सीट पर भूरी सिंघाड़ को उम्मीदवार बनाया है। 

वही छतपपुर की बिजावर सीट पर मनोज यादव के स्थान पर रेखा यादव, निवाड़ी की पृथ्वीपुर सीट पर शिवांगी यादव के स्थान पर मिनी यादव, पन्ना की गिन्नौर सीट पर जितेंद्र कुमार दहायत के स्थान पर अमिता बागरी, रीवा के देवतालाब में रामरूज्ञ सोंधिया के सथान पर सीमा जयवीर सिंह सेंगर तथा भिंड के गोहद में मोहन लाल माहौर के स्थान पर जितेंद्र खटीक उर्फ बंटी को उम्मीदवार बनाया है। 

TMC सांसद महुआ मोइत्रा का बड़ा कबूलनामा, कहा- हाँ, सवाल डालने के लिए हीरानंदानी को दिया था संसद का लॉगिन ID और पासवर्ड !

पटाखा खरीदकर घर जा रहे थे बाप-बेटे, अचानक हो गया धमाका और फिर...

'20 करोड़ नहीं देने पर जान से मार देंगे...', मुकेश अंबानी को ई-मेल पर मिली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -