बेटे की खुशियों के खातिर माँ ने खुद को बेचा
बेटे की खुशियों के खातिर माँ ने खुद को बेचा
Share:

लंदन: विदेश जगत से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक अभागी मां ने अपने बेटे की ख़ुशी के लिए एक ऐसा कदम उठाया जिसे सुनकर आप का भी दिल पसीज जाएगा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एक मां अपने बेटे की क्रिसमस पर अच्‍छे और महंगे गिफ्ट की चाहत को पूरा करने के लिए एडल्‍ट फिल्‍म एक्‍ट्रेस बन गई। इस बाबत एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार हैम्‍पशायर के पोर्ट्समाउथ में रहने वाली 20 वर्षीय मेगन क्‍लारा जो कि एक सिंगल मदर हैं। क्लारा के पास कमाई का कोई भी बड़ा साधन नही है.

क्लारा नौकरी करके हर हफ्ते 80 पाउंड कमा लेती थीं। क्लारा को तंगहाली के चलते घर चलाना मुश्किल होता था ऐसे में उनके लिए अपने बेटे की खुशी कहां से लाती। क्लारा ने अपने बेटे को छोटे-मोटे कई गिफ्ट दिए जो कि अधिक महंगे नहीं थे व इसके चलते उसका बेटा काफी उदास था कि उसे उसके दोस्तों कि ही तरह महंगे महंगे गिफ्ट नही मिले. अपने बेटे कि उदास शक्ल को देखकर इस माँ ने निर्णय लिया कि  2015 का क्रिसमस उनके बेटे के लिए यादगार बना देंगी।

इसके बाद क्लारा ने बहुत सी एडल्‍ड फिल्‍मों में कार्य करना प्रारंभ कर दिया व उसे इन फिल्मो में एक सीन के लिए 500 पाउंड मिलते थे. तथा उसने रुपये को इकट्ठा करके इस बार अपने बेटे को तकरीबन 1500 पाउंड के गिफ्ट दिए हैं जिसमें शानदार और महंगे गिफ्ट हैं. इसके लिए क्लारा ने कहा कि आज मेरे पास इतना पैसा है कि मैं उसे अच्‍छी चीजें लाकर दे सकूं।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -