युवती ने खाया जहर, जांच में जुटी पुलिस
युवती ने खाया जहर, जांच में जुटी पुलिस
Share:

आजकल अपराध के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. ऐसे में एक मामला हरिद्वार के पथरी क्षेत्र के गांव बादशाहपुर से सामने आया है जहाँ रहने वाली एक युवती ने सोमवार देर शाम गृहक्लेश के चलते जहरीला पदार्थ खा लिया और खुद को मौत के हवाले कर दिया. इस मामले में परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान युवती ने दम तोड़ दिया और फेरुपुर चौकी प्रभारी देवेन्द्र सिंह तोमर ने बताया कि मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद युवती के शव को परिजनों को सौंप दिया और पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है.

मिली खबरों के अनुसार इस मामले में पुलिस ने बात की और पुलिस के मुताबिक बादशाहपुर निवासी युवती ने सोमवार देर शाम गृहक्लेश के चलते जहरीला पदार्थ खाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है. वहीं इसके पहले परिजन युवती को स्थानीय प्राइवेट अस्पताल में ले गये और चिकित्सकों ने युवती की गंभीर हालत को देखते हुए उसे भर्ती करने से इंकार कर दिया.

वहीं उनके इंकार के बाद परिजन युवती को लेकर कनखल स्थित अस्पताल में लेकर गए और वहां चिकित्सकों ने उपचार के बाद देररात युवती को मृत घोषित कर दिया. इस मामले में अस्पताल की सूचना पर मंगलवार सुबह पुलिस अस्पताल पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर उसे जिला अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया. वहीं इस मामले में मिली खबरों के अनुसार महिला की मौत के बाद जांच लगातार जारी है.

शादी से इंकार करना छात्रा को इस कदर पड़ा महंगा

कलयुगी बाप ने अपनी ही बेटियों को इतना मारा की हो गई मौत

मोगा में आबकारी विभाग ने मारी रेड, भारी मात्रा में अवैध शराब जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -