लखनऊ में प्रतिष्ठित व्यवसायी के बेटे ने खुद को मारी गोली

लखनऊ : शहर के समीप एक कॉलोनी में प्रतिष्ठित व्यवसायी के बेटे ने सीने में गोली मारकर खुदकुशी कर ली। सोमवार सुबह महानगर स्थित पुश्तैनी मकान के बेडरूम में उसका शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने छानबीन की, पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला।

30 लाख में किडनी और 80 लाख में बिकता था लीवर, दिल्ली तक जुड़े थे इस गिरोह के तार

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार महानगर क्षेत्राधिकारी का कहना है कि युवक का शादी के एक साल बाद ही तलाक हो गया था, इसलिए वह अवसाद में रहता था। इसके चलते ही उसने खुदकुशी की है। फिलहाल जांच चल रही है। क्षेत्राधिकारी ने बताया कि युवक विकासनगर स्थित शोरूम में पिता के साथ कारोबार संभालता था। रविवार दोपहर करीब एक बजे वह दुकान से स्कूटी लेकर निकला। चलते वक्त शोरूम में रखी पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर और पुश्तैनी मकान की चाबियां साथ ले गया। इसके बाद लौटकर शोरूम नहीं पहुंचा। 

छात्र को बाथरूम में ले गया टीचर और छूने लगा निजी अंग, कहा- 'नहीं होगा दर्द...'

अंदर से बंद था गेट 

प्राप्त जानकारी के अनुसार रात को भी घर नहीं आया तो परिवारीजनों को चिंता सताने लगी। भाई ने बताया कि उसे दोस्तों, रिश्तेदारों और करीबियों के घर ढूंढा गया, पर कुछ पता नहीं चला। वही इस बीच शोरूम से लाइसेंसी रिवॉल्वर और महानगर के बी ब्लॉक स्थित पुश्तैनी मकान की चाबियां गायब होने की जानकारी मिली तो मां व अन्य वहां पहुंचे। मुख्य द्वार भीतर से बंद मिला। आंगन में युवक की स्कूटी दिखी। परिवारीजन दूसरे गेट से अंदर घुसे और ऊपर युवक के कमरे में पहुंचे तो दरवाजा अंदर से बंद मिला। 

अपनी सहेली को नशा देकर लड़की ने पकडे हाथ और उसका बॉयफ्रेंड बनाने लगा संबंध...

ऑनलाइन फ़ूड आर्डर करने से पहले हो जाए सतर्क, 1 प्लेट बिरयानी के लगे 50 हजार रूपए!

एक बार फिर हवस का शिकार बनी 7 साल की बच्ची

Most Popular

- Sponsored Advert -