पहले बनाते है सुहागरात का वीडियो और फिर करते हैं दिल दहला देने वाला काम
पहले बनाते है सुहागरात का वीडियो और फिर करते हैं दिल दहला देने वाला काम
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है उसे सुनकर किसी का भी दिल दहल सकता है. जी हाँ, आज हम आपको जिस काण्ड के बारे में बताने जा रहे हैं वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले में पहले लडकियों को फुसलाया जाता था और बाद में उनकी शादी का पहली रात का विडियो शूट कर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता था. जी हाँ, इस मामले में बड़ी संख्या में पीड़ितों ने शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं बताया जा रहा है कि पाकिस्तान के मीरपुर इलाके में ऐसे कई मामले सामने आए हैं जिसमे ऐसा हो रहा है.

खबरों के अनुसार ब्रिटेन में रहने वाले पाकिस्तानी युवक पहले लड़कियों से शादी के बाद अच्छी जिंदगी देने का वादा करते ओर फिर उनके परिवार वालों को भी इस तरह के झांसे में फंसाते. उसके बाद जो होता वह सभी को हैरान कर देता. ऐसी मामले काफी समय से सामने आ रहे हैं. इस मामले में ब्रिटिश-पाकिस्तानी गैंग का मुखिया मुमताज जिसे तेजा पहलवान के नाम से भी जाना जाता है उसने युवा लड़कियों को अपने निशाने पर लिया है ओर वह कई लड़कियों से शारीरिक संबंध बना चुका है.

मुमताज ने इन सब लड़कियों से शादी के बाद अच्छी जिंदगी देने का वादा किया था ओर फिर सबके साथ सुहागरात के दिन सम्भोग किया ओर वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल किया. वहीं इस गैंग के लोग लड़कियों से शादी करते थे और लड़कियों के साथ अतरंग विडियो शूट करते थे ओर फिर उन्हें ब्लैकमेल करते थे.

टॉर्च का इशारा पाकर खेत पहुंची लड़की और फिर हुआ वो जिसे सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

युवती के ब्लाउज के बटन खोल डॉक्टर ने अंदर डाल दिया हाथ और कहा...

इलाज करने के लिए डॉक्टर ने लगाया पर्दा और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -