दिल्ली चुनाव के दौरान महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, अपराधी फरार
दिल्ली चुनाव के दौरान महिला सब इंस्पेक्टर की गोली मारकर हत्या, अपराधी फरार
Share:

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के रोहिणी इलाके में वोटिंग को लेकर चाक-चौबंद सुरक्षा व्यवस्था के बीच बदमाशों ने एक महिला सब इंस्पेक्टर (SI) की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. मृतक की शिनाख्त प्रीति अहलावत के रूप में हुई है. वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए. पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है. सब इंस्पेक्टर प्रीति पटपड़गंज औद्योगिक क्षेत्र थाने में पोस्टेड थीं. वह दिल्ली पुलिस में 2018 में भर्ती हुई थीं.

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि रात लगभग नौ बजे प्रीति दिलशाद गार्डन रिठाला लाइन के रोहिणी ईस्ट मेट्रो स्टेशन से बाहर आते ही बाइक से पहुंचे तीन हमलावरों ने उनके सिर में गोली मार दी. इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गईं. वहीं, गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी.

इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा घायल प्रीति को निकट के अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अंबेडकर अस्पताल में रखवा दिया है. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने कहा है कि, सब इंस्पेक्टर प्रीति रोहिणी में ही अपनी एक सहपाठी के साथ रह रहीं थी, फिलहाल मामले की जांच चल रही है.

धर्म परिवर्तन करवाने के लिए मिलते थे 400 रुपए रोज़, एक दिन दिग्धी गांव में पहुंचे तीन लोग...

जयपुर में कश्मीरी युवक की मॉब लिंचिंग, साथी लड़कों ने पीट-पीटकर की हत्या

6 महिने तक दादा ने पोती संग किया रेप, अब मिली 10 साल की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -