धर्म परिवर्तन करवाने के लिए मिलते थे 400 रुपए रोज़, एक दिन दिग्धी गांव में पहुंचे तीन लोग...
धर्म परिवर्तन करवाने के लिए मिलते थे 400 रुपए रोज़, एक दिन दिग्धी गांव में पहुंचे तीन लोग...
Share:

पटना: बिहार के वैशाली जिले में धर्म परिवर्तन के इल्जाम में ग्रामीणों ने 1 महिला सहित 3 लोगों की जमकर धुनाई कर दी। पीटने के बाद गाँव वालों ने तीनों से उठक-बैठक कराई और थूक चटवाया। मौके पर उपस्थित कुछ लोगों ने तीनों की पिटाई का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामला हाजीपुर के दिग्धी गांव का बताया जा रहा है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ग्रामीणों ने बताया है कि शुक्रवार को एक महिला और दो पुरुष दिग्घी गांव में घूम रहे थे। उन्होंने कुछ लोगों से बात की थी। इस पार गांव वालों को लगा कि वे किसी धर्म विशेष का प्रचार के लिए गांव आए हुए हैं। इसके बाद लोगों ने पूरे गांव को एकत्रित कर तीनों को बंधक बना लिया। ग्रामीणों ने जब तीनों के बैग की तलाशी ली, तब उसमें कुछ पुस्तकें और पोस्टर-बैनर बरामद हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि तीनों ने स्वीकार किया है कि, धर्मपरिवर्तन के लिए एक संगठन प्रति दिन उन्हें चार सौ रुपए देता है।

तीनों ने पूछताछ में ग्रामीणों को बताया कि वे सारण जिले के रहने वाले हैं। ग्रामीणों ने पीटने और उठक-बैठक कराने के बाद तीनों को छोड़ दिया। इसके साथ ही तीनों को दोबारा गांव में नहीं आने की भी नसीहत दी। इस मामले में अब तक किसी भी पक्ष की ओर से FIR दर्ज नहीं कराई गई है। पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

जयपुर में कश्मीरी युवक की मॉब लिंचिंग, साथी लड़कों ने पीट-पीटकर की हत्या

लड़की ने लगाया आमिर खान पर गंभीर आरोप, कहा- '3 साल से लगातार रेप...'

लोगों को अपने जाल में फंसाता था प्रेमी और फिर प्रेमिका के साथ मिलकर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -