'मां-पापा माफ करना' लिखकर महिला सिपाही ने दी जान, सामने आई ये वजह
'मां-पापा माफ करना' लिखकर महिला सिपाही ने दी जान, सामने आई ये वजह
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से हाल ही में एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है जिसमे शुक्रवार प्रातः दिल्ली के महावीर एन्क्लेव क्षेत्र में दिल्ली पुलिस की महिला सिपाही ने फांसी लगाकर जान दे दी। महिला सिपाही दक्षिण पश्चिम जिला की PCR यूनिट में तैनात थी। महिला सिपाही के पास से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ है, जिसमें उसने माता-पिता से माफी मांगी है तथा घटना के लिए स्वयं को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर घरवालों को सौंप दिया है तथा मामले की तहकीकात में जुटी है।

रेवाड़ी (हरियाणा) की रहने वाली महिला सिपाही वर्ष 2018 में दिल्ली पुलिस में भर्ती हुई थी। वह महावीर एन्क्लेव में कुछ दिन पूर्व ही किराए के मकान में रहने के लिए आई थी। 2 दिन से वह दफ्तर नहीं जा रही थी। शुक्रवार को सहकर्मियों ने उससे मोबाइल से संपर्क करने का प्रयास किया, किन्तु कोई जवाब नहीं प्राप्त हुआ। अनहोनी की आशंका को देखते हुए सहकर्मी उसके घर पहुंचे। दरवाजा भीतर से बंद था तथा खटखटाने पर कोई जवाब नहीं प्राप्त हुआ। तत्पश्चात, स्थानीय थाने को खबर दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़ा तो वह फंदे से लटकी मिली।

वही तलाशी के चलते उसके पास से एक सुसाइड नोट प्राप्त हुआ, जिसमें उसने लिखा है कि वह अपनी इच्छा से आत्महत्या कर रही है। वह सारी चीजें एक साथ लेकर नहीं चल सकती है, अब उसका जीना बहुत कठिन हो गया है। पुलिस अफसरों का कहना है कि उसके घरवालों से पूछताछ कर जानकारी हासिल की जा रही है।

संपत्ति के लिए बेटे ने बाप को मरवा दिया, 50 लाख में दी थी सुपारी

सोशल मीडिया के चंगुल में फंसते जा रहे है लोग

मुखबिर की सूचना पर आरोपी गिरफ्तार, जानिए इस मामले के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -