पड़ोस में ठेला लगाने वाले को बुलाया घर और बनाने लगी संबंध लेकिन फिर....
पड़ोस में ठेला लगाने वाले को बुलाया घर और बनाने लगी संबंध लेकिन फिर....
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला ऐसा सामने आया है जिसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. खबरों के अनुसार यह मामला एक ऐसी महिला का है जिसे खुद से बहुत छोटे लड़के से प्यार हो गया और उसके बाद जो हुआ वह दिल दहला देने वाला रहा. इस मामले में ग्रैजुएट एक महिला को 9 वीं पास राजकुमार से प्यार हो गया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे. खबरों के मुताबिक़ उस महिला ने दिल्ली जाकर आर्य समाज मंदिर में उस 9वी पास राजकुमार से शादी की थी वहीं शादी से पहले राजकुमार ठेले पर अंडे बेचता था और शादी के बाद राजकुमार ने एमआई रोड पर कैसेट की दुकान खोल ली.

वहीं उसके बाद राजकुमार को शराब की लत लग गई और वह शराब पीकर महिला को मारने लगा जिससे तंग आकर उसने राजकुमार से तलाक ले लिया लेकिन वह तलाक के बाद भी परेशान करता रहा और फिर महिला ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में मरने से पहले महिला ने अपने एडवोकेट के पास ई-मेल और वॉट्सऐप मैसेज भेजे थे और उन मैसेज में महिला ने लिखा था कि ''उसकी मुलाकात राजकुमार से 16 साल की उम्र में हुई थी तभी उसके संबंध बन गए थे उसके बाद कई बार राजकुमार ने उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए थे और चिल्लाने पर मुँह में कपड़ा लगा दिया था. राजकुमार ने शादी से पहले 3 बार और शादी के बाद 3 बार गर्भपात करवाया था. राजकुमार ने उसकी मर्जी के खिलाफ 6 बार गर्भपात करवाया था.''

आप सभी को बता दें फिलहाल इस मामले में राजकुमार को हिरासत में ले लिया गया है और इस मामले में पता चला है कि शादी से पहले महिला के दो बच्चे भी थे जिनसे भी पूछताछ की जा रही है.

नौकरानी के पीछे खड़ा हुआ डॉक्टर और डाल दिया, निकल गई चीख और फिर...

शारीरिक संबंध बनाते हुए चिल्लाने लगी युवती और फिर निकल गयी युवक की भी चीख...

दीदी के प्यार में डूबा भाई, संबंध बनाने के लिए कहा लेकिन...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -