नौकरानी के पीछे खड़ा हुआ डॉक्टर और डाल दिया, निकल गई चीख और फिर...
नौकरानी के पीछे खड़ा हुआ डॉक्टर और डाल दिया, निकल गई चीख और फिर...
Share:

आजकल लगातार अपराध की खबरें सामने आ रही है. ऐसे में हाल ही में भी एक ऐसी वारदात सामने आई है जिसे सुनकर आप चौक जाएंगे. जी हाँ, यह खबर आपको हैरान कर देगी. इस मामले में एक डॉक्टर ने अपनी ही नौकरानी और उसकी बेटी से कई बार शारीरिक संबंध बनाए जिसके बाद उस महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उस डॉक्टर को मारने की साजिश रच डाली और उस साजिश को अंजाम दिया. खबरों के अनुसार इस मामले में बताया जा रहा है कि इस किशोरी और उसके प्रेमी ने अपने कुछ दोस्तों को पहले से ही वारदात वाली जगह पर बुलवा रखा था और उसके बाद सभी ने वारदात वाली जगह पर गाड़ी रोककर ब्लेड से डॉक्टर पर हमला कर दिया, पेशेवर खुनी ना होने के कारण खून देखने के बाद दोनों के होश उड गए और दोनों ही वहां से भाग निकले.

इसके बाद उस डॉक्टर ने लड़की और उसके दोस्तों के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सभी आरोपियो को हाल ही में अपनी हिरासत में ले लिया है. इस मामले में पुलिस को लड़की ने आप बीती बताई जिसे सुनकर पुलिस ने उस डॉक्टर को भी गिरफ्तार कर लिया है.

पीड़िता लड़की ने बताया कि डॉक्टर ने उसकी माँ के साथ संबंध बनाए है और एक दिन वह अपनी माँ की जगह उसके घर में काम करने गई थी तब डॉक्टर ने उसे पीछे से इंजेक्शन लगा दिया जिससे वह जोर से चिल्लाई और बेहोश हो गई और उसके बाद डॉक्टर ने उसके साथ संबंध बनाए और फिर जब होश आया तो डॉक्टर ने किसी को ना बताने की धमकी दी और इस कारण उसने ऐसा किया.

शारीरिक संबंध बनाते हुए चिल्लाने लगी युवती और फिर निकल गयी युवक की भी चीख...

युवक को लड़की बनाकर प्रेमी ने बनाए अप्राकृतिक संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सोहराबुद्दीन केस: आरोपियों ने कहा- झूठे मामले में फंसाया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -