फिटनेस ट्रेनर के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक आ गया पति...
फिटनेस ट्रेनर के साथ संबंध बना रही थी पत्नी, अचानक आ गया पति...
Share:

हाल ही में एक अपराध की खबर हैदराबाद से सामने आई है. जहाँ एक कंपनी के प्रबंधक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. वहीं खबरों के अनुसार उस शिकायत में यह बताया गया है कि कंपनी के प्रबंधक के परिवार में दो बेटियां हैं और हाल ही उसकी पत्नी ने घर में ही व्यायाम का प्रशिक्षण लेने के लिए एक फिटनेस ट्रेनर को नियुक्त किया थे वह हर रोज सुबह घर आकर दो घंटे तक प्रशिक्षण दे रहा था लेकिन इसी दौरान दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए और दोनों ने अवैध संबंध के दौरान कई बार संबंध भी बनाए.

वहीं मामले में बताया जा रहा है कि इस बात की भनक लगने पर घर में काम करने वालों और ड्राइवरों ने कंपनी के प्रबंधक को इस बात की जानकारी दी और उसके बाद कंपनी के प्रबंधक ने अपनी पत्नी और उस ट्रेनर को चेतावनी दी, लेकिन एक दिन जब वह घर आया तो उसकी पत्नी फिटनेस ट्रेनर के साथ नग्न अवस्था में संबंध बना रही थी जिसे देखकर वह हैरान रह गया.

वहीं खबरों के अनुसार उसके बाद वह दोनों को समझाकर दो महीने के लिए कुवैत गया तब फिटनेस ट्रेनर महिला के घर में ही रहा और हर दोइन दोनों के बीच संबंध बने. ऐसे में जब कंपनी के प्रबंधक घर लौटा तो उसने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया. वहीं मामले में यह सामने आया है कि कंपनी के प्रबंधक ने रिपोर्ट में लिखवाया है कि उसे उन दोनों से जान का खतरा है. अब पुलिस इस मामले की जांच में लगी है.

बनारस के होटल में दोस्त की साली का चुंबन लेते नजर आए जिला परिषद सदस्य...

महिला ने लगाया बॉयफ्रेंड पर आरोप, कहा- 'उसके लिंग के कारण, मेरी... बड़ी हो गई'

संबंध बनाने के बाद महिला ने काट लिया बॉयफ्रेंड का यह अंग..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -