पड़ोस के नाबालिग लड़के से संबंध बना रही थी महिला, लड़के ने किया कुछ ऐसा कि...

Nov 02 2018 03:20 PM
पड़ोस के नाबालिग लड़के से संबंध बना रही थी महिला, लड़के ने किया कुछ ऐसा  कि...

हाल ही में उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल आने वाली खबरों के अनुसार यहाँ पर लोग उस समय हैरान रह गए जब उन्हें पता लगा कि एक 32 साल की महिला का 16 साल के नाबालिग से अफेयर हैं और वह उससे शादी के लिए बेताब हैं. खबरों के अनुसार इस मामले की थाने में कम्प्लेन करवाई गई हैं. कम्प्लेन में लिखवाया गया हैं कि महिला एक नाबालिग को शादी के परेशान कर रही हैं.

जानकारी के अनुसार एक महिला एक नाबालिग लड़के के साथ कमरे में थी और जब उसे लड़के को शादी के लिए कहा तो लड़के ने मना कर दिया और लड़के के मना करने पर महिला बाहर निकलकर हंगामा करने लगी और उसके बाद आसपास के लोग इकट्ठा हो गए. उसके बाद वहीं इसकी सूचना पुलिस को दी गर्इ और मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला और लड़के को पकड़ लिया और दोनों को थाने ले गई. वहीं आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो महिला ने बताया कि वह बुलंदशहर के स्याना की रहने वाली है और महिला ने बताया कि उसकी शादी नौ साल पहले हुर्इ थी और उसका एक बेटा भी है वहीं आगे महिला ने बताया कि उसका शादी के कुछ दिन बाद ही पति से तलाक हो गया था और उसके बाद उसने अपने पडोसी से प्रेम व्यवहार बना लिया और दोनों ने कई बार संबंध बनाए. दोनों कई बार एक दूजे के घर में रहते थे और संबंध बनाते थे.

वहीं अब महिला ने आरोप लगाया कि किशोर ने उससे शादी का वादा किया था और वह पिछले एक साल से उसके साथ रह रही है लेकिन अब वह शादी से मना कर रहा हैं. वहीं किशोर का कहना हैं कि वह किराए से रहता हैं और छोटा मोटा काम करता है और महिला उसे फंसा रही है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं.

बहु को कमरे में अकेले देख ससुर ने पीछे से दबोच लिया और फिर...

पत्नी का कद छोटा होने से आ रही थी संबंध बनाने में परेशानी, पति ने किया यह काम

ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम