पत्नी का कद छोटा होने से आ रही थी संबंध बनाने में परेशानी, पति ने किया यह काम
पत्नी का कद छोटा होने से आ रही थी संबंध बनाने में परेशानी, पति ने किया यह काम
Share:

हाल ही में मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले के एक गांव से एक अपराध की खबर सामने आई हैं. खबरों के अनुसार यहाँ एक पति के द्वारा पत्नी को मार-मार घायल कर दिया गया जिसके बाद घायल महिला की शिकायत पर उसके पति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया हैं. वहीं खबरों के अनुसार, यह घटना छतरपुर जिले के फुटवारी गांव का है जहां एक आरोपी पति ने अपनी पत्नी की बुरी तरह पिटाई कर उसे घायल कर दिया. वहीं बताया जा रहा हैं कि पीड़ित का नाम रानी है और पति ने उसकी पिटाई सिर्फ इसलिए कि क्योंकि उसका कद छोटा है.

रानी ने आरोपी पति रोहित के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज करवाया है और पुलिस को बताया कि 'उसकी 2 साल पहले शादी हुई थी और उसके बाद पति शराब पीकर मारपीट करने लगा. वहीं मारपीट का ये सिलसिला आजतक चल रहा है और छह महीने पहले उसने एक बेटे को जन्म दिया हैं. वहीं बीते बुधवार को सुबह के समय रोहित ने छोटी सी बात पर फिर विवाद शुरू कर दिया और पत्नी का कद छोटा बताकर मारपीट शुरू कर दी.

इस बार पर रानी का कहना है कि, 'पति ने उसका जीवन नरक बना दिया है अब वह उसके साथ नहीं रहना चाहती.' पति का कहना हैं कि उसे संबंध बनाने में परेशानी आती हैं क्योंकि पत्नी का कद छोटा हैं. वहीं रानी ने बताया कि, उसका पति दूसरी शादी करना चाहता है इस वजह से वह बहाने कर रहा हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लगी हैं.

लड़की को देख खराब हुई चार नाबालिग लड़कों की नियत, कर डाला यह काम

ससुर को अकेले देख बहु ने डाला मुँह में कपड़ा और करने लगी यह काम

लड़की के एक सवाल पर भड़का लड़का, दर्ज करवाई एफआईआर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -