पति करता था बाहर नौकरी, पत्नी पडोसी संग मनाती थी रंगरेलिया
पति करता था बाहर नौकरी, पत्नी पडोसी संग मनाती थी रंगरेलिया
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला उत्तर प्रदेश से सामने आया है. इस मामले को सुनकर आप हैरान रह जाएंगे. यह मामला अवैध संबंधों का मामला है. इस मामले में एक महिला का पति बाहर नौकरी करता था और ऐसे में उसकी पत्नी का पड़ोस के ही एक युवक से प्यार हो गया और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. वहीं उसके बाद दोनों पूरा दिन साथ-साथ रहते और संबंध बनाते थे लेकिन इसका अंजाम कुछ अच्छा नहीं हुआ और ऐसा हुआ जिसे सुनकर आपकी हालत खराब हो सकती है. आपको बता दें कि यह मामला उत्तर प्रदेश के इटावा जिले से सामने आया है.

इस मामले में लवेदी इलाके के लखनपुरा गांव में रहने वाला अतर सिंह अहमदाबाद में नौकरी करता था और उसकी पत्नी उमा गांव में अकेली रहती थी वहीं देखने में खूबसूरत उमा का पड़ोस के युवक तेज बहादुर सिंह से अफेयर हो गया और दोनों एक दूजे के प्यार में पागल हो गए. उसके बाद उमा और तेज बहादुर सिंह दोनों घर में रात में साथ-साथ रहते थे और संबंध बनाते थे वहीं पति बाहर नौकरी करता था, इसलिए उसको इस बात की खबर नहीं थी.

इस मामले में उमा और तेज रोज संबंध बनाते थे लेकिन उमा को सेक्स की भूख थी और वह तेज को बहुत परेशान करने लगी और बार-बार फोन करके दिन में अपने पास बुलाने लगी जिससे तेज परेशान हो गया. वहीं उमा ने अपने भाई की साली से तेज की शादी करवाने का वादा किया था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया और वह तेज से संबंध बनाने के लिए उसे मजबूर करने लगी. इस बात से तंग आकर एक दिन तेज ने उसका गला रेत दिया और चिल्लाते हुए कराहते हुए उसकी मौत हो गई. उसके बाद पुलिस ने इस मामले की जांच कर उसे हिरासत में ले लिया.

पत्नी का था अवैध संबंध, गुस्से में लाल पति ने बेटी के साथ कर दी ऐसी हरकत...

देवर को पति समझकर भाभी बनाने लगी संबंध, अंजाम सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

रिसर्च में खुलासा, महिलाओं के लिए अब उनका घर भी सुरक्षित नहीं, रोज जान गवा रही है सैकड़ों महिलाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -