प्रेमी के लिए 3 बच्चों को छोड़ने के लिए तैयार हुई महिला, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

प्रेमी के लिए 3 बच्चों को छोड़ने के लिए तैयार हुई महिला, सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के अल्मोड़ा से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। 3 बच्चों की मां अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ रहने को तैयार हो गई। अदालत में बयान दर्ज कराने के पश्चात् महिला प्रेमी के साथ लौट गई। यह पूरा चौंकाने वाला मामला अल्मोड़ा जिले में सामने आया है। तीन माह पश्चात् गुरुग्राम से बरामद हुई महिला का दिल बच्चों को देखकर भी नहीं पसीजा। महिला प्रेमी के साथ रहने की जिद पर अड़ी रही।

नतीजतन अदालत में बयान दर्ज कराने के बाद महिला को प्रेमी के साथ भेज दिया गया। दन्या क्षेत्र के 3 बच्चों के पिता ने पत्नी के लापता  होने की गुमशुदगी दर्ज कराई थी। कहना था कि उसकी पत्नी 4 नवंबर से लापता है। SSP देवेंद्र पींचा के निर्देश पर एसओ विजय नेगी के नेतृत्व में गठित टीम ने महिला को गुरुग्राम से बरामद किया था। महिला को दन्या लाया गया तो खुलासा हुआ कि वह गुरुग्राम में कथित प्रेमी के साथ अपनी इच्छा से रह रही है। 

बताया जा रहा है कि दोनों की जान पहचान सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। वह प्रेमी के साथ ही रहना चाहती है। पुलिस व परिजनों के समझाने के पश्चात् भी महिला ने बच्चों और पति के साथ रहने से मना कर दिया। अदालत में बयान दर्ज कराने के बाद महिला को प्रेमी के साथ जाने की अनुमति दे दी गई। पुलिस ने 3 महीने से लापता महिला को गुरुग्राम से बरामद किया था। महिला ने बच्चों की जगह कथित प्रेमी के साथ रहने की इच्छा जताई। अदालत में बयान दर्ज कराने के पश्चात् महिला प्रेमी के साथ लौट गई है। 

BJP में शामिल होने की ख़बरों पर आई शारदा सोलंकी की प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

सावधान ! मर चुके लोगों का आधार-पैन चुराकर अपना बना रहे अवैध रोहिंग्या, मार रहे भारतीयों का हक

भारत की लडख़ड़ाती पारी को शुभमन गिल ने संभाला, इंग्लैंड के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -