काम दिलाने के नाम पर किया महिला का बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
काम दिलाने के नाम पर किया महिला का बलात्कार, फिर जो किया वो कर देगा हैरान
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के रुड़की से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक महिला के साथ बलात्कार और उसे जिस्मफरोशी धंधे में धकेले जाने की वारदात सामने आई है। पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है। अपनी शिकायत में पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि वह कावड़ लेकर हरिद्वार गंगाजल लेने के गई थी। इसके चलते वो रुड़की में रुकी तो उसे साकिब नाम के युवक ने पानी पिलाया। जिसमें उसने नशीला पदार्थ मिलाया हुआ था। पानी पीने के पश्चात् वह बेहोश हो गई एवं साकिब ने उसे बंधक बनाकर बलात्कार किया। फिर दूसरों के पास उसे भेजा जाने लगा। 

पीड़िता की शिकायत को पुलिस ने गंभीरता से लिया तथा मुकदमा दर्ज कर मामले की तहकीकात आरम्भ की। तहकीकात के चलते सामने आया कि महिला कुछ दिन पहले अपनी जान पहचान वाले एक युवक नदीम के साथ गाजियाबाद से काम के सिलसिले में रुड़की आई थी। जहां उसकी मुलाकात नदीम के परिचित शाकिब से हुई। जहां शाकिब द्वारा महिला का शारीरिक शोषण किया गया तथा उससे देह व्यापार भी कराया गया। 

पुलिस ने यह मामला ह्यूमन ट्रैफिकिंग का लगा इसके पश्चात् अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराएं भी बढ़ाई गईं। SSP हरिद्वार अजय सिंह ने कि इस पूरे प्रकरण में जांच करने के बाद कांवड़ मेला या उससे संबंधित कुछ भी सत्यता नहीं पाई गई है। महिला के पति व उसके घरवालों को भी बुलाकर पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि महिला काम के चलते किसी नदीम नाम के व्यक्ति के साथ गाजियाबाद से रुड़की आई थी तत्पश्चात, शाकिब नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर महिला के साथ शारीरिक शोषण किया है। उन्होंने इस प्रकरण में शाकिब और नदीम दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा अन्य जानकारी भी जुटाई जा रही है। 

अनुच्छेद 370 मामले में SC की दो टूक- 'जम्मू-कश्मीर में ब्रेक्जिट जैसे जनमत संग्रह का सवाल ही नहीं'

औरंगज़ेब का शासनकाल: ऐतिहासिक भयावहता के कुछ डरावने पन्ने

बनारस में विश्वनाथ मंदिर का विध्वंस: इतिहास में एक काला अध्याय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -