डिलीवरी के बाद अस्पताल के ICU में बलात्कार

Feb 13 2016 03:46 PM
डिलीवरी के बाद अस्पताल के ICU में बलात्कार

बहादुरगढ़ (हरियाणा) : अब अस्पताल के ICU में भी लोग सुरक्षित नही है. यहां के एक हॉस्पिटल में 22 वर्षीय महिला के साथ बलात्कार का मामला सामने आया है. यह घटना उस वक्त हुई जब महिला बच्चे की डिलीवरी के बाद ICU में भर्ती थी. CCTV से आरोपी पहचान लिया गया है. पुलिस ने दुष्कर्म का मामला दर्ज़ कर लिया है. जानकारी के मुताबिक मामला शनिवार सुबह करीब 3.45 बजे का है.

जोहरी नगर की रहने वाली एक महिला को शुक्रवार सुबह 8.30 बजे अस्पताल में भर्ती कराया गया. उसका दोपहर करीब 12.00 बजे सिजेरियन किया गया. बाद में, मॉनिटरिंग के लिए उसे ICU में शिफ्ट किया गया. पुलिस ने जानकारी में बताया की शनिवार सुबह करीब 3: 30 बजे एक अनजान शख्स अस्पताल में दाखिल हुआ जिसने इस वारदात को अंजाम दिया. महिला ने पुलिस को बयान में बताया की ऑपरेशन होने के कारण वह विरोध नहीं कर पाई. आरोपी ने वारदात को करीब 7 मिनट तक अंजाम दिया लेकिन अस्पताल में किसी को भनक तक नही लगी.

घटना के बाद खुद पीड़िता ने नर्स को घटना की जानकारी दी. बाद में, पीड़िता के घरवालो को घटना के बारे में बताया गया. पुलिस ने महिला के बयान दर्ज कर बलात्कार का मुकदमा दर्ज़ कर लिया. आरोपी को पहचान लिया और उसकी तलाश की जा रही है.