रेप कर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली ऐसी चीज, देखकर पुलिस भी कांप गई
रेप कर महिला के प्राइवेट पार्ट में डाली ऐसी चीज, देखकर पुलिस भी कांप गई
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर पुलिस भी हैरान गई. जी यह मामला मध्य प्रदेश के भोपाल शहर का है जहाँ एक महिला के साथ रेप करने के बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गई साथ ही उसके प्राइवेट पार्ट में बीयर और सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल डाली गई. यह देखकर पुलिस हैरान रह गई. घटना का जिक्र करते हुए पुलिस ने बताया कि 'उन्हें गुरुवार भोपाल में किराए पर रह रही महिला की डेड बॉडी मिली है जिसके शरीर पर एक भी कपड़े नहीं थे महिला को बुरी तरह पीटा गया था, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई.

घटना अशोका गार्डन थाना क्षेत्र के प्रगति नगर की है.' आप सभी को बता दें कि पुलिस के मुताबिक महिला की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में यह आया है कि 'महिला के प्राईवेट पार्ट में एक बीयर की बोतल और सॉफ्ट ड्रिंक की बोतल डाली गई थी और महिला की पहचान सिहोर जिले के इच्छावार शहर की निवासी के रूप में की गई है. आपको बता दें कि महिला का नाम माला बताया जा रहा है जो यहां एक लड़के के साथ किराए के मकान में रह रही थी.

जानकारी के मुताबिक़ पुलिस ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि एक मकान के कमरे में गंध आ रही है और उस सुचना के बाद ही पुलिस ने कमरे का ताला तोड़ा तो एक महिला का शव नग्न अवस्था में मिला साथ ही महिला का शरीर बुरी तरह से कट-फटा हुआ था. आपको बता दें कि अब इस मामले कि जांच की जा रही है.

लड़की को खेत में देखकर भटकी बूढ़े की नियत, फाड़ दिए कपड़ें और..

पति कर रहा था पत्नी से जबरदस्ती, नहीं मानी तो लगा दी आग

मोबाइल दिखाने के बहाने 12 साल की बेटी को कमरे में ले गया पिता और कर लिया दरवाजा बंद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -